रिद्धिमा ने आलिया को गिफ्ट भेजकर लगाईं रणबीर-आलिया के रिश्ते पर मुहर
रिद्धिमा ने आलिया को गिफ्ट भेजकर लगाईं रणबीर-आलिया के रिश्ते पर मुहर
Share:

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिंनो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर के चर्चे चल रहे हैं. जिस तरह आलिया भट्ट कपूर खानदान से अपनी नज़दीकियां बढ़ा रही हैं, उसी तरह कपूर खानदान भी आलिया को बेहद ही तवज्जोह दे रहा यही. दोनों की तरफ से इतना प्यार देखकर लग रहा है कि आलिया जल्द ही कपूर खानदान की बहु बन सकती हैं.

इसी कड़ी में एक खबर यह भी आ रही है कि कपूर खानदान की बेटी और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने आलिया भट्ट को एक ख़ास गिफ्ट भेजा है. खैर आलिया भट्ट का बर्थडे तो निकल चूका है, लेकिन रिद्धिमा का इस तरह बिना किसी वजह आलिया को गिफ्ट देना नई बातों को इजात कर रहा है. तोहफा मिलने पर आलिया ने रिद्धिमा को शुक्रिया कहते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया और गिफ्ट में मिले ब्रेसलेट की तस्वीर भी शेयर की.

आलिया ने फोटो में ब्रेसलेट दिखाते हुए लिखा, "थैंक यू रिद्धिमा कपूर इस ब्रेसलेट के लिए. मुझे यह बहुत ही पसंद आया है." आपको बता दें कि रिद्धिमा कपूर एक ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं, जिनकी शादी दिल्ली बेस्ड एक बिज़नेसमैन से हुई है. गिफ्ट में मिले ब्रेसलेट को देखकर तो यही लग रहा है कि रिद्धिमा ने आलिया के लिए इसे खास तौर पर डिज़ाइन करवाया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस वजह से रितिक को जागना पड़ रहा है रातभर

जारी हुई आइफा अवॉर्ड्स की विनर लिस्ट

आम्रपाली पर आरोप लगाकर खुद फंसे डायरेक्टर, सरेआम खुल गई पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -