गरीब महिला के साथ सारा अली खान ने की इतनी घिनौनी हरकत, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म केदारनाथ के कारण काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. सारा की ये डेब्यू फिल्म है जो रिलीज़ के पहले ही विवादों में रह चुकी है. फिल्म रिलीज़ के पहले ही सारा ने रणवीर सिंह के साथ एक और फिल्म साइन कर ली है जिसका नाम है 'सिम्बा'. लेकिन हाल ही में एक वीडियो के कारण सारा की खूब चर्चाए हो रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर सारा का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते है सारा एक कैफ़े से बाहर आ रही है जैसे ही सारा बाहर आती है तो वो एक गरीब महिला को देखते ही अपनी राह बदल लेती है. गरीब महिला सारा से कुछ मांगने ही वाली होती है लेकिन इससे पहले ही सारा महिला से मुँह फेर लेती है. सारा के इस व्यव्हार को देखकर सोशल मीडिया यूज़र काफी गुस्से में है. सारा की इस हरकत के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया जा रहा है.

कुछ यूज़र ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि- 'कुछ देती उसे पैसे गरीब नहीं हो जाती, यार कैसे लोग हो तुम पैसे वाले...' वही अन्य यूज़र भी सारा की इस हरकत को देखकर गुस्सा हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर सारा का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आपको बता दे सारा कभी अपनी पापा सैफ के साथ नजर आती है तो कभी अपने दोस्तों के साथ पार्टी या इवेंट में स्पॉट होती रहती है.

आम्रपाली पर आरोप लगाकर खुद फंसे डायरेक्टर, सरेआम खुल गई पोल

'सनी लियोनी' की बायोपिक में यह लड़की बनेगी 'सनी लियोनी'

जारी हुई आइफा अवॉर्ड्स की विनर लिस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -