सीएम केजरीवाल की अपील पर बोले उड्डयन मंत्री, कहा- सिंगापुर के लिए पहले से ही रद्द हैं फ्लाइट्स
सीएम केजरीवाल की अपील पर बोले उड्डयन मंत्री, कहा- सिंगापुर के लिए पहले से ही रद्द हैं फ्लाइट्स
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नए सिंगापुर कोरोना वैरिएंट वाले दावे सिंगापुर के स्वास्थ्य मंत्रालय (MoH) ने मंगलवार को कहा कि देश में कोरोना वायरस के एक नए वैरिएंट की मौजूदगी के बारे में भारतीय मीडिया की रिपोर्टों के संदर्भ में कोई हकीकत नहीं है। इसके साथ ही यह भी कहा कि यह सिंगापुर वैरिएंट नहीं है। सिंगापुर के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि हाल के सप्ताह में कई कोरोना मामलों में टेंशन देने वाला B.1.617.2 वैरिएंट है। इसकी उत्पत्ति भारत में ही हुई है।

वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल के ट्वीट का उत्तर देते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने उन्हें बताया कि केजरीवाल जी मार्च 2020 से सभी इंटरनेशनल फ्लाइट्स रद्द कर दी गई हैं और सिंगापुर के साथ कोई एयर-बबल भी नहीं है। वहां फंसे भारतीय नागरिकों को वापस लाने के लिए 'वंदे भारत' के तहत कुछ फ्लाइट्स चल रही हैं। वे सभी हमारे अपने लोग हैं। हमारी इस पर निरंतर नजर रखी जा रही है। सभी सावधानियां बरती जा रही हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को केंद्र को एक 'नए सिंगापुर कोविड-19 वैरिएंट' के बारे में चेताते हुए एक ट्वीट में कहा सिंगापुर में नए काेविड वैरिएंट को बच्चों के लिए बेहद घातक बताया जा रहा है। भारत में यह तीसरी लहर के रूप में आ सकता है। केंद्र सरकार से मेरी है कि सिंगापुर के साथ हवाई सेवाएं तत्काल प्रभाव से निरस्त किए जाएं और बच्चों के लिए भी वैक्सीन के विकल्प पर प्राथमिकता तय की जानी चाहिए।

टाटा मोटर्स पर कोरोना की मार, चौथी तिमाही में कंपनी को 7,605 करोड़ रुपए का घाटा

जेफरी एपस्टीन नामक व्यक्ति के साथ 'रिलेशनशिप' में थे बिल गेट्स, पाना चाहते थे नोबल प्राइज

भारत में व्यावसायिक संस्थाओं की वित्तीय स्थिति के लिए चुनौतियां: रुबिक्स डेटा रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -