हरदा: आग लगने से मकान में हुआ विस्फोट, तीन लोगों की मौत
हरदा: आग लगने से मकान में हुआ विस्फोट, तीन लोगों की मौत
Share:

हरदा: मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच हादसे भी तेजी से हो रहे हैं। अब हाल ही में आग लगने की खबर आई है। यह मामला मध्यप्रदेश के हरदा का है। मिली जानकारी के मुताबिक हरदा शहर के मगरधा रोड पर स्थित ग्राम बैरागढ़ में एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई है। इस मामले को मध्यप्रदेश के हरदा की बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक हरदा शहर के मगरधा रोड पर स्थित ग्राम बैरागढ़ में शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के सामने एक मकान में आग लग गई।

कहा जा रहा है आग लगने से मकान में हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई। जी दरअसल तीनों एक ही परिवार के सदस्य हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि धमाका इतना भयंकर था कि मकान की छत उड़ गई और पूरे मकान में आग लग गई। आग के बारे में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया है। वहीँ सिविल लाइन थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि मृतकों में एक युवती सहित दो बुजुर्ग महिलाएं शामिल हैं। बताया जा रहा है मृतकों की पहचान विमलाबाई, शांताबाई और पप्पी बेलदार के रूप में की गई है। इसी के साथ इस विस्फोट में यहां पर रहने वाले लोकेश (50 वर्ष) पिता प्रताप बेलदार घायल है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियो ने मृतकों के शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया, एडीएम ने कहा की पूछताछ में पता चला है कि 'मकान में पटाखे बनाए जा रहे थे, सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है।' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संकटकाल के बीच हरदा में अवैध रूप से पटाखों का निर्माण किया जा रहा है, ऐसे ही अवैध निर्माण के दौरान हरदा के मगरधा रोड पर सोमवार को धमाका हुआ।

बेटे को हुआ कोरोना तो पिता ने तोड़ा रिश्ता, रेलवे स्टेशन पर अकेला छोड़कर हुआ फरार

कोरोना काल में कांग्रेस द्वारा सियासत किए जाने पर भड़के नड्डा, सोनिया को लिखी चिट्ठी

गाने के जरिये खेसारी लाल यादव ने बयां किया कोरोना का दर्द, फैंस की आँखों से झलके आंसू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -