कोरोना काल में कांग्रेस द्वारा सियासत किए जाने पर भड़के नड्डा, सोनिया को लिखी चिट्ठी

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की मुश्किल घड़ी में हो रही सियासत पर अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लम्बा चौड़ा खत लिखकर अपनी बात कही है। नड्डा ने लिखा है कि कोरोना के आपातकाल में भी कांग्रेस के नेता सियासत कर रहे हैं। उनके लिए यह दुखी करने वाला है, किन्तु उन्हें इससे कोई आश्चर्य नहीं हुआ। 

नड्डा का आरोप है कि देश के मुश्किल वक़्त में कांग्रेस के नेता नकारात्मकता फैला रहे हैं। बता दें कि, ऑक्सीजन और वैक्सीन की सप्लाय को लेकर कांग्रेस शासित राज्य लगातार आरोप लगा रहे हैं। वहीं हाल ही में हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में भी आरोप लगाया गया कि केंद्र की मोदी सरकार कोरोना संकट के दौरान अपनी जिम्मेदारी से पीछे हट गई है। यह बैठक सोनिया गांधी के नेतृत्व में हुई थी। नड्डा ने लिखा कि आज के वक़्त में कांग्रेस के आचरण से दुखी हूं, लेकिन आश्चर्य नहीं हुआ। आपकी पार्टी के कुछ सदस्य लोगों की सहायता करने में सराहनीय काम कर रहे हैं, उनकी हार्डवर्क को पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों द्वारा फैली नकारात्मकता से ग्रहण लग जाता है।

उन्होंने कहा कि आज के वक़्त में जब भारत कोरोना महामारी के खिलाफ अत्यंत साहस के साथ लड़ रहा है, हर कोई चाहेगा कि कांग्रेस के शीर्ष व्यक्ति लोगों को भ्रमित करना, झूठी दहशत पैदा करना और यहां तक कि अपने विचारों का केवल राजनीतिक विचारों के आधार पर विरोधाभास करना बंद कर देंगे।

गाने के जरिये खेसारी लाल यादव ने बयां किया कोरोना का दर्द, फैंस की आँखों से झलके आंसू

कनाडा और दुनिया के बाकी हिस्सों में कोरोनोवायरस बन जाएगा पारिस्थितिकी तंत्र का एक भाग: स्वास्थ्य विशेषज्ञ

'इस्लाम को रियायत मिलने से फ्रांस को खतरा...', सैनिकों का राष्ट्रपति को खुला खत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -