गाने के जरिये खेसारी लाल यादव ने बयां किया कोरोना का दर्द, फैंस की आँखों से झलके आंसू
गाने के जरिये खेसारी लाल यादव ने बयां किया कोरोना का दर्द, फैंस की आँखों से झलके आंसू
Share:

कोरोना महामारी के खतरे से पूरा देश इस समय जूझ रहा है। ऐसे में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को अस्पतालों में बेड्स नहीं मिल रहे हैं तथा ऑक्सीजन की कमी भी देखने को मिल रही है। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा जगत के लोकप्रिय सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने इस महामारी पर एक झकझोर देने वाला गाना लॉन्च किया है।

खेसारी लाल यादव के प्रशंसकों की सूचि बहुत लंबी है। खेसारी लाल अपने अभिनय के साथ साथ बेहतरीन गायिकी के लिए भी मशहूर है। यही वजह है कि अब मौजूदा हालातों पर उन्होंने एक दिल को छू जाने वाला गाना पेश किया है। मौजूदा परिस्थितियों पर खेसारी लाल यादव ने झकझोर देने वाला गाना ‘इंसान खिलौना हो गईल’ बनाया है। इस सांग में खेसारी ने कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगों की झलक बताई है। 

वही सांग में दिखाया गया है कि कैसे लोग पलायन कर रहे हैं, सरकारें अपने पक्ष रख रही हैं। लोग एक एक चीज के लिए जूझ रहे हैं तो कुछ लोग इस दुनिया को भी छोड़ रहे हैं। सांग में ताली थाली वाले रूप को भी बताया गया है। ऐसा लग रहा है कि खेसारी ने एक गाने के माध्यम से हर किसी के दुख दर्द तथा समस्यां को सभी के सामने रख दिया है। ये गाना बहुत भावुक है। इस गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि अभिनेता ने इसको अपने घर पर ही शूट किया है।

मलयालम पटकथा लेखक और निर्देशक डेनिस जोसेफ का हुआ निधन

'लाइगर' का टीजर नहीं हो पाया रिलीज तो फैंस के लिए विजय देवरकोंडा ने शेयर की ये स्पेशल पोस्ट

विजय देवरकोंडा के जन्मदिन पर रिलीज नहीं होगा ‘लाइगर’ का टीजर, मेकर्स ने बताया ये कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -