अपनी शादी में नई नवेली दुल्‍हन संग जमकर नाचे विधायक, वायरल हुई तस्वीरें
अपनी शादी में नई नवेली दुल्‍हन संग जमकर नाचे विधायक, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा की मंडी धनौरा सीट से MLA राजीव तरारा की मंगलवार को शादी थी। जिले के सबसे युवा MLA की शादी में खूब धूमधाम नजर आई। दूल्‍हा बने विधायक जी भी पूरी उमंग में नजर आए। इसके चलते दोस्‍तों-रिश्‍तेदारों और समर्थकों के अतिरिक्त वे स्वयं फिल्‍मी गानों पर जमकर थिरकते दिखाई दिए। इसमें विधायक जी का साथ नई नवेली दुल्‍हन यानी उनकी पत्‍नी ने भी दिया। 

वही अब सोशल मीडिया पर इससे जुड़े फोटो-वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं इसके पहले फेसबुक पर लाइव चले पूरे इवेंट के चलते बधाइयों का सिलसिला भी चलता रहा। MLA राजीव तरारा जिले के सबसे युवा विधायक हैं। छात्र जीवन में अभाविप से अपने सियासी करियर का आरम्भ करने वाले राजीव पिछले चुनाव में निरंतर दूसरी बार मंडी धनौरा विधानसभा से MLA बने। वही इसके पहले उनके पिता तोताराम भी जिले की गंगेश्वरी सीट से MLA रह चुके हैं। MLA राजीव तरारा की शादी बीते दिनों तय हुई थी। मंगलवार को वह अपने परिवारजनों एवं कुछ चुनिंदा परिचितों की उपस्थिति में परिणय सूत्र में बंध गए। 

उत्तराखंड में आयोजित शादी कार्यक्रम से जुड़ीं तस्वीरें एवं वीडियो मंगलवार शाम सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गए। फिल्मी गीतों पर पत्नी संग थिरके विधायक जी के कदम एवं ठुमकों पर समर्थक भी उत्साहित नजर आए। लोगों के बीच एकाएक ही इसको लेकर चर्चा आम हो गई। इसके पहले फेसबुक पर लाइव चले पूरे इवेंट के चलते समर्थकों ने भी उन्हें दिल खोलकर बधाई दी। वहीं बताया जाता है कि बेहद सादगी पसंद MLA ने भीड़भाड़ से बचने के लिए उत्तराखंड में अपना शादी कार्यक्रम आयोजित करने के साथ ही चुनिंदा लोगों को ही बतौर मेहमान आमंत्रित किया था।

सीएम शिवराज ने विपक्षी पर साधा निशाना : “मायावी कांग्रेस” की “5 गारंटी”

उज्जैन में पदस्थ आयकर अधिकारी खंडवा से हुए लापता

दवा व्यापारी के घर चोरी करने पहुंचे बदमाश, विरोध करने पर दादी और 4 वर्षीय पोते को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -