31 की हुई Taylor Swift , शेयर किया शानदार वीडियो
31 की हुई Taylor Swift , शेयर किया शानदार वीडियो
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर Taylor Swift को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं Taylor Swift आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही है. इतना ही नहीं Taylor Swift ने अब तक हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट सांग्स दिए है. वहीं एक बार फिर से  Taylor Swift चर्चाओं में है और इस बार वह अपने जन्मदिन पर अपनी म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चाओं में है. 

जी हां आज ही के दिन यानी 13 दिसंबर 1989 को जन्मी Taylor Swift को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बहुत ही पसंद है. वह हमेशा ही अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो को शेयर करती रहती है. वहीं हाल ही में Taylor Swift ने अपने फैंस के लिए एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि Taylor Swift ने सफ़ेद रंग की गाउन पहन रखी है. और उन्ही के पास एक शख्स बैठकर प्यानों बजा रहा है. 

उन्होंने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- नो प्रोब्लेम्स टुडे जस्ट शैम्पेन आई वांटेड टू शेयर दिस वीडियो विथ यू फ्रॉम व्हेन @aarondessner एंड आई वेयर डूइंग आवर फिटिंग्स फॉर दा वीडियो एंड देयर वास ए पियानो, सो ofc this happened. SO stoked evermore has been honored like this. Congrats to all our fellow nominees!! टेलर स्विफ्ट के इस वीडियो को शेयर करने के बाद ही उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे है. वहीं हमारी तरफ से Taylor Swift को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी बधाईयां.... 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

 

 

रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग

दोस्तों के साथ बीच पर छुट्टियों का मज़ा ले रही Brooks Nader

सामने आया Fantastic Beasts 3 का टीज़र, लेकिन Johnny Depp की जगह दिखेगा ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -