सामने आया Fantastic Beasts 3 का टीज़र, लेकिन Johnny Depp की जगह दिखेगा ये एक्टर
सामने आया Fantastic Beasts 3 का टीज़र, लेकिन Johnny Depp की जगह दिखेगा ये एक्टर
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर Mads Mikkelsen को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं Mads Mikkelsen ने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़ कर एक हिट मूवीज दी है. वहीं एक बार फिर से Mads Mikkelsen चर्चाओं का विषय बन चुके है. लेकिन एक बार उनके चर्चाओं में होने की वजह क्या है इस बारें में आज हम आपको इस न्यूज़ में नीचे बताने जा रहे है, तो चलिए जानते है... 

आप सभी ने अभी तक Fantastic Beasts कई 2 पार्ट तो देख ही लिए होने और इससे आप सभी को इस बात का अनुमान भी लग गया होगा कि ये मूवी कितनी शानदार है. लेकिन अब खबरें सामने आई है कि Fantastic Beasts का 3 पार्ट भी जल्द ही रिलीज़ की जाने वाली है. लेकिन इस बार इस मूवी में थोड़ा सा परिवर्तन देखने को मिलने वाला है, जी हां आपने ठीक सुना इस बार Fantastic Beasts के तीसरे पार्ट में जो बदलाव हुए है उसमे इस बार Johnny Depp को इस मूवी से हटा दिया गया है. दरअसल कुछ समय पहले ख़बरें आई थी कि Johnny Depp अपने पर्सनल लाइफ को लेकर कंट्रोवर्सी से घिर हुए है. लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उन्होंने इस मूवी को करने से खुद मना किया है या फिर मेकर्स ने उन्हें हटा दिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार Fantastic Beasts 3 में Johnny Depp के स्थान पर Mads Mikkelsen को लिया जा चुका है, और इस बात की पुष्टि इस मूवी के टीज़र से साफ़ हो गई है कि Johnny Depp के स्थान पर Mads Mikkelsen नज़र आने वाले है. आप भी इस टीज़र को यहाँ देख सकते है. 

 

शूटिंग से समय निकालकर अपने डॉग्स के साथ समय बिता रही प्रियंका

पीपल चॉइस अवार्ड्स में जोजो सिवा ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

‘The Matrix Resurrection’ में ये किरदार निभाएंगी प्रियंका चोपड़ा, वॉर्नर ब्रोस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -