रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग
रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग
Share:

इंडिया में कोविड की दूसरी लहर के शांत होने के उपरांत 2021 के मध्य में सिनेमाघरों को खोला जा चुका था उसके उपरांत कई बड़ी मूवीज रिलीज हुई और कई रिलीज की जाने वाली है. इसमें कई भाषाओं की बड़ी मूवी शामिल हैं. इन्हीं में से एक है हॉलीवुड की मूवी Spider-Man No Way home. मार्वल यूनिवर्स की ये मूवी अगले सप्ताह गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. इस मूवी की भारत में हो रही एडवांस बुकिंग ने सबको हैरान कर दिया है.

स्पाइडर-मैन इस वर्ष की सबसे बड़ी मार्वल मूवी में से एक है इसकी पॉपुलरटी पूरी दुनिया में है. इंडिया हमेशा से मार्वल की मूवीज का एक बड़ा बाजार रहा है. इस नई मूवी को लेकर भारतीय दर्शकों में बहुत क्रेज देखने को मिल रहा है. जिसके पूर्व सबसे सफल मूवीज में शामिल ‘avengers end game’ से भी अधिक हाइप इस मूवी के लिए दिखाई दे रहा है. इस मूवी की एडवांस बुकिंग ने कई स्थान  पर एवेंजर्स के एडवांस बुकिंग को पछाड़ चुकी है. सी मूवी ने भारत में भी कमाल कर दिया है खास साउथ इंडिया में. केरल और तमिलनाडु में कई जगह एडवांस बुकिंग शुरू की जा चुकी है और भारत के कई भागों में इसी हफ्ते से शुरू होने वाली है.

केरल में भी कई जगह हो रही है रिकॉर्डतोड़ बुकिंग: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रसाद हैदराबाद में कल शाम 5 बजे से शुरू हुई और शुरुआती कुछ घंटों में ही इस  मूवी के 80% तक टिकट बिक गए. प्रीमियम लोकेशन ने अकेले 8500 से ज्यादा के टिकट बेचे हैं  जिनका मूल्य लगभग 23 लाख के आस-पास होने वाला है. इसी तारह लगभग पूरे साउथ के सिनेमाघरों का हाल है. हर स्थान एडवांस बुकिंग तेजी से की जा रही है. कई थिएटर ने पूरे केरल में 20 से ज्यादा फैन शो की योजना बनाई है. उनमें से अधिकांशतः के टिकट बिक गए हैं.

दोस्तों के साथ बीच पर छुट्टियों का मज़ा ले रही Brooks Nader

सामने आया Fantastic Beasts 3 का टीज़र, लेकिन Johnny Depp की जगह दिखेगा ये एक्टर

शूटिंग से समय निकालकर अपने डॉग्स के साथ समय बिता रही प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -