अपनी पहली ही फिल्म से सुर्ख़ियों में छा गए थे Vadivelu
अपनी पहली ही फिल्म से सुर्ख़ियों में छा गए थे Vadivelu
Share:

मशहूर स्टार Vadivelu आज अपना 60 वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म भारत के तमिलनाडु राज्य के मदुरै में हुआ था. वह एक भारतीय फिल्म अभिनेता, हास्य अभिनेता और पार्श्व गायक हैं जो तमिल सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक साइड हीरो के रूप में की थी और फिल्मों में कॉमेडियन के तौर पर इस्तेमाल किया जाता था. फिल्म काहलों में बेहतरीन काम करने के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली. उनके तमिल लहजे ने उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाने में मदद की.

अपनी लगभग सभी फिल्मों में वह एक स्थिति के कारण मुसीबत में उतरे और उस हालात में उनकी तमाशा कॉमेडी और पुंस ने उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा मांग वाले कॉमेडियन में से एक बना दिया है. वेत्री कोडी कट्टू, भारती कन्नामा और विभिन्न अन्य लोगों के बीच विजेता जैसी फिल्मों में उनके दिखावे ने उन्हें काफी पहचान दिलाई है. उनकी कॉमिक टाइमिंग को हमेशा सराहा जाता है.

फिल्म एक स्मैश हिट थी और इसकी गजब की कॉमेडी के लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने दोहरी भूमिका निभाई थी. अभिनय के अलावा, उन्होंने कई गीत भी गाए हैं और उनमें से सबसे उल्लेखनीय "ओंदु ओने", "कुंदक्का मंडक्का", और "एताना इरुंधा" अन्य लोगों के बीच है. काफी विवादों के बाद आखिरकार उन्होंने राजनीति में अपना धावा बोला और 2011 तमिलनाडु राज्य चुनावों में करुणा निधि की पार्टी द्रविड़ मुनेत्र ̈हगम (डीएमके) के लिए व्यापक प्रचार किया.

यह टालीवुड एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की है बड़ी फैन

ब्राइडल लुक में नज़र आई मिया जॉर्ज

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की होगी अहम् भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -