राजनीति में आने के लिए कंगना ने रखी यह शर्तें
राजनीति में आने के लिए कंगना ने रखी यह शर्तें
Share:

अपनी बातों को खुलकर सबके समक्ष रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में खुद को पीएम मोदी का बड़ा फैन बताते हुए कहा कि वह चाहें तो राजनीति में आ सकती हैं, बशर्ते उन्हें अपने मन मुताबिक कपड़े पहनने और बोलने की आज़ादी हो. हाल ही में कंगना दिल्ली के एक चैनल के कार्यक्रम में पहुंची. उस दौरान कंगना ने अपने विचारों को सबसे सामने रखते हुए कहा कि, " जब किसी देश का प्रधानमंत्री पूर्व में चायवाला हो, तो ये उस आदमी की महत्वकांक्षा नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत है."

अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली कंगना को राजनीति में आने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उन्हें राजनीति करने वाले लोगों के कपड़े पसंद नहीं है. उन्होंने कहा कि वह राजनीति इसी शर्त पर ज्वाइन करेंगी, कि उन्हें अपनी मर्ज़ी से बोलने की छूट हो, और अपने पसंद के कपड़े पहनने दिए जाएँ. कंगना ने कहा कि लोग अक्सर राजनीति करने वाले लोगों को गलत समझ लेते हैं, लेकिन यह एक अच्छा क्षेत्र है.

कंगना ने आगे अपने बयान में कहा कि जिस तरह से वह बोलती हैं और जिस तरह के वह कपड़े पहनती हैं, शायद ही उन्हें कोई अपनी पार्टी में शामिल करेगा. अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें राजनीति में आने में कोई हर्ज नहीं है. कुछ दिनों पहले यह खबरें भी थी कि कंगना राजनीति में आ सकती हैं और अपने गृहराज्य से चुनाव लड़ सकती हैं. लेकिन बाद में उनकी टीम के द्वारा इन ख़बरों को अफवाहें करार दिया गया. फिलहाल कंगना अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

स्लिम रहने के लिए 'हंगरी डेज' अपनाती हैं अभिनेत्रियां

बर्थडे स्पेशल : फिल्मों से दूर ये बोल्ड अभिनेत्री अब धार्मिक कामों में हुई लीन

B'day Special : 'आशिक बनाया..' की अभिनेत्री हुई 34 की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -