लव लाइफ पर खुलकर बोली कंगना, कहा- मेरे कई सारे अफेयर्स रहे हैं
लव लाइफ पर खुलकर बोली कंगना, कहा- मेरे कई सारे अफेयर्स रहे हैं
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने फैंस के बीच सुर्ख़ियों में बनी रहती है, एक बार फिर ऐसा हुआ है जिसके कारण उनके फैंस के बीच उनके चर्चें और भी तेज हो गए है. हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक प्रोग्राम के दौरान कंगना ने अपनी निजी ज़िन्दगी से पर्दा उठाते हुए कई राज खोले है. ख़ास कर उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में कई खुलासे किये है, आइये जानते है उनकी लव लाइफ के बारे में...

कंगना ने साक्षात्कार के दौरान कहा कि लोगों ने उन्हें हमेशा डम्प किया है, लेकिन इससे उलट उन्होंने कभी किसी को डम्प नहीं किया. उन्होंने कहा कि 16 साल से लेकर मैंने 31 की उम्र तक कभी किसी भी रिश्ते को नही छोड़ा. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने या जिन रिश्तों ने मुझे धोखा दिया था, वे वापस लौट कर मेरे पास आये. लेकिन, कंगना ने उन्हें फिर कभी अपनी जिंदगी में जगह नहीं दी. 

बॉलीवुड की क्वीन को जितनी दफ़ा भी लोगो से धोखे मिले वे उन्हें भूलकर आगे बढ़ती रही. अपनी लव लाइफ पर सबसे बड़ा खुलसा करते हुए कंगना ने कहा कि मेरी लाइफ में कई सारे अफेयर्स रहे है, कंगना का मानना था कि हर ब्रेकअप के बाद यह उनका आख़िरी ब्रेकअप रहेगा. कंगना के लिए प्यार फिजिकल रिलेशन नहीं बल्कि आध्यात्म की तरह था. कंगना ने बताया कि इसमें एक अद्भुत अनुभव की प्राप्त होती है, साथ ही ऐसा लगता है जैसे शरीर की हर कोशिका काम कर रही हो. फिर चाहे कोई आपके आस-पास हो या ना हो.

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने साउथ सिनेमा से की थी एक्टिंग की शुरुआत

कंगना के खूबसूरत बंगले की तस्वीरें आयी सामने

मणिकर्णिका : झलकारी बाई के किरदार में जम रही है अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -