भारत के इस यो यो रैपर को जन्मदिन की बधाई

भारत के इस यो यो रैपर को जन्मदिन की बधाई

15 मार्च 1984 को जन्में हनी सिंह अपने स्टेज के नाम यो यो हनी सिंह के नाम से ही जाने जाते हैं. पंजाब से ताल्लुक रखने वाले हनी एक भारतीय रैपर होने के साथ-साथ संगीत निर्माता, गायक और साथ ही एक फिल्म अभिनेता भी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रैपिंग करने और सिंगिंग करने से पहले हनी सिंह एक रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट के रूप में काम किया करते थे, जो बाद में भंगड़ा प्रोड्यूसर बन गए.

उनके इस बेतरीन टैलेंट को देखते हुए हनी को बॉलीवुड से कई ऑफर्स आने लगे. बॉलीवुड की कई फिल्मों में हनी से अपना संगीत दिया है और कई गानों में अपने रैप को शामिल किया है. आज अपने गानों में रैप की बदौलत हनी भारतीय सिनेमा के सबसे महंगे साउंड प्रोड्यूसर बन चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान हनी ने कहा था कि, उनका सपना है कि वह एक दिन देश के लिए ग्रैमी अवॉर्ड जीत कर लाएं.

होशियारपुर पंजाब में जन्में हनी सिंह का बचपन में नाम हिरदेश सिंह था. संगीत के प्रति अपनी बढ़ती हुई रुची को देखते हुए हनी यूके चले गए और यूके के ट्रिनिटी स्कूल से उन्होंने संगीत की पढ़ाई की. हनी सिंह की शादी शालिनी तलवार से हुई. इंडिया के रियलिटी टीवी शो इंडिआज़ रॉ स्टार के मंच पर हनी ने पहली बार अपनी पत्नी को सभी से इंट्रोड्यूज करवाया था. हनी सिंह के द्वारा गाये हुए गाने यंग जनरेशन पर काफी प्रभाव डालते हैं. उनके धूम-धड़ाके वाले गाने चार्टबस्टर में बने रहते हैं. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर हनी को न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Photos : बर्थडे पर पत्नी के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आए आमिर खान

भट्ट खानदान की क्यूट गर्ल को हैप्पी बर्थडे

फिल्मो में काम करने के लिए करण ने आलिया के सामने रखी थी ऐसी शर्त

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App