जानें हनी सिंह से जुड़ी ख़ास बातों को
जानें हनी सिंह से जुड़ी ख़ास बातों को
Share:

15 मार्च को होशियारपुर पंजाब में जन्में हरिदेश सिंह के लिए बॉलीवुड तक का सफर आसान नहीं था. पंजाबी गानों में रैप करना और उस रैप्स को बॉलीवुड के गानों के साथ जोड़कर उन्हें पहचान दिलवाना कोई आसान काम नहीं था. अरे हैरान न होइए, यहां बात हो रही हैं भारत के रैपर यो यो हनी सिंह की. हनी ने अपनी सिंगिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है जिसे आज वह सबके फेवरेट बन चुके हैं. हनी के गाने हमेशा चार्टबस्टर में बने रहते हैं और यह गाने यंगस्टर्स की पहली पसंद हैं. आइये इस खबर के माध्यम से जानते हैं हनी सिंह की ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ ख़ास बातों को जो शायद आपको नहीं पता होंगी.

1. पंजाबी गानों से पहले हनी इंग्लिश गाने गाया करते थे. हनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में एक म्यूजिक प्रोड्यूसर के तौर पर की थी. साल 2006 में हनी का गाना बीबीसी के वर्ल्ड चार्ट में शामिल हुआ, जिसका नाम था 'खड़के ग्लासी'. इस गाने को अशोक मस्ती ने गया था.

2. हनी सिंह बॉलीवुड के ऐसे पहले सिंगर थे, जिन्हे सिर्फ एक गाना गाने के लिए 70 लाख रुपये ऑफर किये गए थे. हनी ने बॉलीवुड में अपना पहला गाना बॉलीवुड एक्टर नसरुद्दीन शाह की फिल्म 'मस्तान' में गाया था.

3. हनी सिंह की एल्बम 'इंटरनेशनल विलेजर' को अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एलबम्स में शुमार किया जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Birthday Special : अपने नाम के आगे इसलिए YO YO लगाते है हनी सिंह

भारत के इस यो यो रैपर को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -