म्यूजिक डायरेक्टर की तलाकशुदा साली को दिल दे बैठे थे SS राजामौली, एक बच्चा होते हुए कर ली शादी
म्यूजिक डायरेक्टर की तलाकशुदा साली को दिल दे बैठे थे SS राजामौली, एक बच्चा होते हुए कर ली शादी
Share:

साउथ सिनेमा (South Cinema) में ‘बाहुबली’ (Bahubali) और ‘मगधीरा’ (Magdheera) जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) का आज जन्मदिन है। आर आर आर जैसी फिल्म बनाकर सुपरहिट होने वाले राजमौली का जन्म 10 अक्टूबर, 1973 को हुआ था। वैसे जितने वह अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ (SS Rajamouli Personal life) के लिए भी मशहूर है।

एक ऐसे रेपिस्ट की कहानी जिसे 200 औरतों ने दी थी दर्दनाक मौत

आपको बता दें कि एस एस राजामौली की पत्नी (SS Rajamouli Wife Rama) रमा राजामौली हैं और वो फिल्म पर्सनैलिटीज के परिवार से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन, बहुत कम लोगों को पता है कि उनकी पत्नी रमा तलाकशुदा थीं और वो उनसे उम्र में चार साल बड़ी भी हैं। जी दरअसल ऐसा बताया जाता है कि रमा पहले से ही शादीशुदा थीं और वो एक बच्चे की मां थीं। उनका एक बेटा था। हालाँकि राजमौली के साथ उनकी लव स्टोरी (SS Rajamouli Love Story) काफी फिल्मी रही थी। रमा फेमस म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावनी की पत्नी श्रीवल्ली की छोटी बहन हैं।

पठान के बाद रिलीज होगा फिल्म का नया पार्ट

जी हाँ और एक वक्त ऐसा था कि रमा की शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही थी और उन्होंने अपने पहले पति को तलाक देने का फैसला ले लिया था। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जाता है कि इसी मनमुटाव के बीच राजामौली उनके साथ थे और जब उन्हें अपने प्यार का एहसास हुआ तो 2001 में उन्होंने रमा को प्रपोज कर दिया था। इसके बाद दोनों ने उसी साल कोर्ट में शादी कर ली थी। अब अगर अगर राजामौली के जीवन की कहानी के बारे में बात की जाए तो उनके माता-पिता का नाम के के विजयप्रसाद एवं राजनंदिनी है। जी हाँ और वह कम लोगों को पता है कि उनका पूरा नाम (SS Rajamouli real name) ‘कौदुरी श्रीशैला श्री राजामौली’ है। फिलहाल एस एस राजामौली को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

सामने आया राम सेतु का नया पोस्टर, जानिए किस दिन रिलीज होगी फिल्म

'किसी का भाई किसी की जान' के सेट सलमान ने शेयर की फोटो, फैंस ने कह डाली ये बात

बचपन में अमजद अली खान के इस कारनामे ने संगीतज्ञों को कर दिया था हैरान, जानिए किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -