इस तलाकशुदा डायरेक्टर के प्यार में पड़ गई थीं सोनी राजदान, एक्टिंग से डायरेक्शन तक कमाया नाम
इस तलाकशुदा डायरेक्टर के प्यार में पड़ गई थीं सोनी राजदान, एक्टिंग से डायरेक्शन तक कमाया नाम
Share:

'36 चौरंगी लेन', 'पेज 3', और 'सड़क' जैसी कई और फिल्मों में काम कर चुकीं सोनी राजदान आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. उनका जन्म 25 अक्टूबर को हुआ और वह बहुत शानदार एक्ट्रेस रहीं हैं. सोनी राजदान का जन्म इंग्लैंड के बर्मिंघम में हुआ था और उन्होंने अपना करियर जॉन फ्लावर के साथ इंग्लिश थियेटर में शुरू किया. वहीं सोनी राजदान ने 1986 में दूरदर्शन पर आने वाले पॉपुलर सीरियल बुनियाद में सुलोचना का किरदार निभाया था और इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल साहिल और घाटा में काम किया.

वहीं साल 2002 में सोनी राजदान ने डायरेक्शन के क्षेत्र में उतरने का फैसला किया और स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल और फिर एक दिन को सोनी राजदान ने डायरेक्ट किया, जो शानदार रहीं. वहीं डायरेक्शन के बाद सोनी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और फिर उन्होंने महेश भट्ट से 20 अप्रैल 1986 में शादी कर ली. आपको बता दें कि महेश भट्ट जब कॉलेज में पढ़ते थे तब उनका अफेयर लॉरियन ब्राइट से शुरू हुआ और लॉरियन का नाम बदलकर बाद में किरण भट्ट हो गया. उसके बाद दोनों ने शादी की और दोनों के दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं. वहीं 70 के दशक में महेश भट्ट की नजदीकियां परवीन बॉबी से बढ़ने लगीं और इसी कारण से उनकी पहली शादी में दरार आ गई.

उसके बाद महेश भट्ट की जिंदगी में सोनी राजदान आईं और सोनी के साथ अफेयर के वक्त महेश भट्ट और किरण भट्ट साथ में रहते थे. वहीं सोनी राजदान और महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया और शादी कर ली उसके बाद दोनों को दो बेटियां हुईं, जिनके नाम शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट है. फ़िलहाल सोनी राजदान को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई.

दीपावली पर होगा धमाका, होंगी ये दो मूवीज़ एक साथ रिलीज़

जानिए क्यों रणवीर सिंह को कहते है बहुमुखी अभिनेता, करण जौहर की ऐतिहासिक फिल्म में दिखायेंगे अपना जलवा

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना बत्तियां बुझा रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -