दीपावली पर होगा धमाका, होंगी ये दो मूवीज़ एक साथ रिलीज़
दीपावली पर होगा धमाका, होंगी ये दो मूवीज़ एक साथ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर बोमन ईरानी इस फ्रेंचाइजी की तीनों मूवी में दिखे हैं,वही इस बार वे मेड इन चाइना मूवी में नजर आने वाले हैं. पते की बात तो यह है कि मूवी और हाउसफुल 4 दोनों एक साथ ही रिलीज होने वाली है. ऐसे में, बोमन ईरानी के लिए काफी हैरतअंगेज स्थिति बनी हुई है. वही सूत्रों से पता चला है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की मूवी हाउसफुल 4 बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी वाली मूवी है . जैसा की आपको पता होगा ही इस मूवी की अब तक तीन मूवी ने सिनमा घरो में काफी आकड़े पार कर चुकी हैं, वही इस दीवाली पर इस फ्रेंचाइजी की चौथी मूवी 25 अक्टूबर को सिनमा घरो में देखने को मिलेगी. आपको पता ही होगा कि बोमन ईरानी इस फ्रेंचाइजी की तीनों मूवीज में नज़र आये है. पर इस बार वे अपनी नई मूवी मेड इन चाइना में नजर आने वाले है. सबसे बड़ी बात तो यह है की दोनों ही मूवी एक ही दिन रिलीज़ हो रही है.

इसी दौरान के साथ बातचीत में बोमन ईरानी ने इस क्लैश पर अपनी बात बताई. उन्होंने ने कहा कि मुझे लगता है कि ये अच्छा है. वे मेरे अच्छे दोस्त है. मैं चाहता हूं सबकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें. ये कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है. सभी लोगों को एक दूसरे के काम की इज्जत करनी चाहिए और सभी को एक दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए और हाउसफुल के डायरेक्टर्स, राइटर्स, एक्टर्स और प्रोड्यूसर साजिद के साथ मेरी बेहतरीन यात्रा रही है. उनके साथ कुछ शानदार यादें रही हैं लेकिन सच यही है कि दुर्भाग्य से डेट्स क्लैश हो रही थी और मैं हाउसफुल 4 का हिस्सा नहीं बन पाया. मैं उम्मीद करता हूं कि हाउसफुल 4 एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन करेंगी और उम्मीद है कि हमारी मेड इन चाइना की टीम भी अच्छा प्रदर्शन करेगी. इस दिवाली होगा मेगाक्लैश बीते साल दिवाली के त्यौहार में अपने सिनमाघरो में बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार अमिताभ बच्चन, आमिर खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की मूवी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई थी. जिससे दर्शको को ढेरो उम्मीदें रही. पर इस मूवी ने सिनेमाघरों पर बेहद कमजोर प्रद्रशन रहा.

वही इस साल दीवाली के मौके पर सिनेप्रेमियों के लिए सौगात है इस दीवाली के दिन सेलेब्रेशन के लिए बॉलीवुड तीन धमाकेदार मूवी रिलीज़ जा रही है वे है हाउसफुल 4, सांड की आंख और मेड इन चाइना जैसी फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और राजकुमार राव में होगा बराबरी का मुकाबला.

दिशा पठानी और वाणी कपूर ने जमकर मचाया धमाल, वॉर फिल्म की सक्सेस को कर रहे थे सेलिब्रेट

फिल्म दबंग 3 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानिए रिव्यु

कृति सेनन ने शेयर की बेहद स्टा​इलिश फोटो, खूबसूरती को देखकर फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -