कभी कमल हासन के प्यार में पागल थी सिमरन बग्गा
कभी कमल हासन के प्यार में पागल थी सिमरन बग्गा
Share:

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस सिमरन बग्गा को तो आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते ही होंगे, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं वह आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही है. वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का पात्र बनी रही रहती है.  4 अप्रैल 1976 को जन्मीं सिमरन पंजाबी परिवेश में ही बड़ी हुई हैं। सावन कुमार टाक की मूवी सनम हरजाई से उनका हिंदी फिल्म डेब्यू हुआ था। जिसके उपरांतअमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कारपोरेशन की मूवी तेरे मेरे सपने में भी वह नज़र आई। लेकिन, उन्होंने कहीं ज़्यादा नाम और नामा कमाया दक्षिण की मूवी में।

उन्हें तमिल और तेलुगु मूवीज में ख़ास सफलता प्राप्त हुई। सिमरन ने पहली बार बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1986 में आई मूवी 'एक चादर मैली सी' में नज़र आई। जिसमे उन्होंने हेमा मालिनी की बेटी का रोल अदा किया। जिसके उपरांत 1995 में उनकी पहली हिंदी फिल्म 'सनम हरजाई' रिलीज हुई। हालांकि ये फिल्म अधिक नहीं चली।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कई हिंदी फिल्में (मुकद्दर, बाल ब्रह्मचारी, अंगारा) की, लेकिन सिमरन को पहचान अरशद वारसी के साथ 1996 में आई मूवी ‘तेरे मेरे सपने’ से मिली। वे बाद में भी कई हिंदी मूवीज (कच्चे धागे, अनाड़ी नंबर-1, सिर्फ तुम, युवा) में छोटे रोल करती दिखाई दी। सिमरन अपनी पर्सनल लाइव को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं। सिमरन का नाम साउथ के सुपरस्टार कमल हसन के साथ भी जोड़ा गया हैं। साल 2002 में कमल हासन और सिमरन की नजदीकियों की खबरों खूब छाई थी। 2002 में आई तमिल मूवी 'पंचतंत्रम' में काम कर चुकीं सिमरन खुद से 22 साल बड़े कमल हासन को दिल दे बैठीं थीं। 

एक साथ सलमान करेंगे अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग और 'राधे' के प्रमोशन

फैंस के साथ अपना बर्थडे मानते हुए नज़र आए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन

किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर, फैंस मांग रहे जल्द ठीक होने की कामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -