एक साथ सलमान करेंगे अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग और 'राधे' के प्रमोशन
एक साथ सलमान करेंगे अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग और 'राधे' के प्रमोशन
Share:

ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान वर्तमान में अपनी आने वाली मूवीज में से एक 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी है जो कि उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित फ्रेंचाइजी में से एक है। अब यह  कहा जा रहा है कि सुपरस्टार अब मुंबई में 'टाइगर 3' की शूटिंग का शेड्यूल पूरा करने और अपनी ईद रिलीज 'राधे' के लिए प्रचार को एक साथ मैनेज करते हुए नज़र आने वाले है।

राधे 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और इसका प्रोमोशन अप्रैल के अंत में शुरू हो चुका है। दूसरी ओर, 'टाइगर 3' की शूटिंग मई के अंत तक जारी रहने वाले है। सलमान खान की टीम ने कोविड केसों में वृद्धि को देखते हुए मूवी 'राधे' के प्रचार के बीच अतिरिक्त सावधानी बरतने के लिए सभी योजनाएँ तैयार रखी हैं। इस दौरान सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जाने वाला है। 

सलमान खान उस व़क्त थिएटर मालिकों के बचाव में उतरे जब उन्होंने उनके लिए अपनी मूवी को सिनेमाघरों में रिलीज करने का निर्णय कर लिया है। जिसमे कोई दो राय नहीं है कि महामारी के इस बहुत अनिश्चित समय के दौरान सिनेमाघरों में अपनी फिल्म को रिलीज करने का यह साहसी निर्णय लेने वाले सलमान किसी मसीहा से कम नहीं है। सलमान के उपरांत ही दूसरे कलाकारों को अपनी मूवी को भी सिनेमाघरों में रिलीज करने का साहस मिल रहा है।

फैंस के साथ अपना बर्थडे मानते हुए नज़र आए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन

गोदावरी नदी में डूबे छह लोग, नहाने के दौरान हुआ हादसा

सीएम के चंद्रशेखर राव ने तेजी से विकास के लिए नोडल एजेंसी का किया गठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -