कॉमेडी फिल्मों में काम करके श्रेयस ने अपने फैंस का जीता दिल

Jan 27 2021 10:11 AM
कॉमेडी फिल्मों में काम करके श्रेयस ने अपने फैंस का जीता दिल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता श्रेयस तलपडे आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 27 जनवरी 1976 को जन्में श्रेयस बॉलीवुड मूवीज में अक्सर अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. श्रेयस बॉलीवुड के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम करते नज़र आते हैं. एड ब्रेक के लेकर फिल्मों तक, श्रेयस मराठी में ज्यादा दिखते हैं.

मुंबई में जन्में श्रेयस ने स्कूल की शुरूआती पढ़ाई श्री राम वेलफेयर सोसाइटी हाई स्कूल अँधेरी मुंबई से कम्प्लीट की. श्रेयस ने  शादी दीप्ती से की हैं जोकि पेशे से साइकेट्रिस्ट हैं. श्रेयस ने अपने करियर की शुरुआत मराठी टेलीविज़न और एक टीवी शॉप से की थी. उनकी पहली मराठी फिल्म साल 2000 में आई थी.

श्रेयस ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'इक़बाल' से की थी, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के महान एक्टर नसीरुद्दीन शाह उनके कोच की भूमिका में नज़र आये थे. इस फिल्म से उन्हें बहुत तारीफें मिली थी. इसके बाद उन्हें अपनी अगली मूवी 'डोर' की, जिसमें उनके फैंस एक बार फिर उनकी तारीफें करने के लिए मजबूर हो गए. इसके अलावा श्रेयस साजिद की मल्टी स्टार्रर मूवी हॉउसफुल में भी नज़र आ चुके हैं, जिसमे उनके कॉमेडी रोल को काफी याद किया जाता है. हमारी ओर से श्रेयस को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां.

दिल्ली ITO में हुए हिंसा मामले को लेकर दर्ज हुआ केस

पति के रिश्तेदारों से मिलने पाक गईं महिला 18 साल बाद लौटी, जेल में थी कैद

लद्दाख में फिर डोली धरती, आधी रात को भूकंप से झटकों से सहमे लोग