इस फिल्म में एक साथ काम करेंगे अदिति राय और साई पल्लवी
इस फिल्म में एक साथ काम करेंगे अदिति राय और साई पल्लवी
Share:

अदिति राव हैदरी कथित तौर पर नानी की आगामी फिल्म श्याम सिंह रॉय की कलाकारों की सूची में शामिल हो गई हैं। हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह खबर पहले ही इंटरनेट पर ले ली गई है, प्रशंसकों ने इसे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। टैक्सिवाला फेम राहुल सांकृत्यायन द्वारा निर्देशित, श्याम सिंह रॉय के निर्माताओं को जल्द ही समाचार को आधिकारिक बनाने की उम्मीद है। फिल्म में 3 अभिनेत्रियां लीड होंगी और अब तक, निर्माताओं ने घोषणा की है कि साई पल्लवी प्रमुख हैं।

इससे पहले, साई पल्लवी और नानी ने मध्य-वर्ग के अभय में एक साथ काम किया था, जबकि अदिति राव हैदरी और नानी स्टारर वी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक सीधी रिलीज पाने के लिए तैयार है। यह खबर वास्तव में एक बहुत बड़ा उपचार माना जाता है क्योंकि तीनों कलाकारों के पास एक बड़ा प्रशंसक आधार है और वे सभी समीक्षकों द्वारा भी प्रशंसित हैं। इस बीच, अदिति के पास दो फिल्में हैं, जिनमें कोरियोग्राफर बृंदा द्वारा निर्देशित हे सिनामिका भी शामिल है। इस फिल्म में मेल लीड रोल के रूप में दिलकीर सलमान हैं, जबकि काजल अग्रवाल फिल्म के लिए फीमेल के लीड रोल के रूप में दिखाई देंगी।

दिल्ली प्रसाद धनेदयाल द्वारा निर्देशित उनके पास, तुगलक दरबार में भी उन्होंने भूमिका निभाई। फिल्म में पुरुष सेतु के रूप में विजय सेतुपति हैं। दूसरी ओर, साई पल्लवी के पास में दो अन्य फिल्में हैं जिनमें नागा चैतन्य के साथ लव स्टोरी शामिल है। शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित, निर्माताओं से उम्मीद है कि COVID 19 के लिए लॉकडाउन जारी होने के बाद फिल्म की रिलीज़ के बारे में एक घोषणा की जाएगी। 

चिरंजीवी के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ नई मूवी का पोस्टर

बंगाली सीरियल में मरीज की जिंदगी बचाने के लिए उपयोग किया गया बाथरूम स्क्रबर! हो रहा जमकर ट्रोल

सूर्या ने किया करोड़ों रुपए दान करने का एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -