बॉलीवुड की फिल्मों के विलन शाहबाज़ आज मना रहे है अपना जन्मदिन
बॉलीवुड की फिल्मों के विलन शाहबाज़ आज मना रहे है अपना जन्मदिन
Share:

टीवी और बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलन के किरदार से अपने फैंस का दिल जीतने वाले एक्टर शाहबाज़ खान को आज के समय में कौन नहीं जनता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं  में बने रहते है. वहीं वह अपना 54वां जन्मदिन मना रहे है. शाहबाज़ खान का जन्म 10 मार्च 1966 को हुआ था.

अपनी एक्टिंग के बल पर उन्होंने हमेशा ही अपने फैंस के दिलों में राज किया है, इतना ही नहीं उन्होंने कई टीवी शो और बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में भी काम किया है. शाहबाज खान एक बेहतरीन एक्टर हैं लेकिन अब तक उन्होंने विलेन के किरदार ही निभाए हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहबाज खान प्रसिद्ध क्लास्किल सिंगर उस्ताद आमिर खान के बेटे हैं. शाहबाज खान को टीवी सीरियल 'टीपू सुल्तान' में पहला ब्रेक मिल गया था और उन्होंने शो 'चंद्रकांता' में कुंवर विरेन्द्र विक्रम की भूमिका निभाकर खूब सुर्खियां हांसिल की थी.

जी हाँ, इसी के साथ वह एजेंट विनोद, द हीरो फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने केवल हिंदी ही नहीं बल्कि हिंदी के साथ ही उन्होंने पंजाबी, गुजराती, कन्‍नड़ और चाइनजीत फिल्‍मों में भी काम किया है. बीते समय में वह सुर्ख़ियों में भी छाए हुए थे. जी दरअसल बीते समय में शाहबाज खान के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ था. उस समय सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि, 'मुंबई की ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शाहबाज खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया था. उनके ऊपर एक टीनेजर लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा था.' वहीं खबर मिली थी कि शहबाज खान पर 'अपमान करने के इरादे से महिला पर हमला या आपराधिक बल' और 'महिला के शील भंग के लिए अपमान सूचक शब्‍द या इशारा' जैसे आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज हुआ था लेकिन अधिकारियों ने केस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी थी.

कुम्भ मेले पर बोले महंत नरेंद्र गिरी, कहा- अखाड़ों में महिलाओं को मिले अधिक नेतृत्व

बंगाल चुनाव: दिलचस्प हुई नंदीग्राम की जंग, TMC और BJP बना रही अपने-अपने हेलीपैड

क्या JDU में हो जाएगा 'रालोसपा' का विलय ? बिहार के दिग्गज नेताओं ने दिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -