क्या JDU में हो जाएगा 'रालोसपा' का विलय ? बिहार के दिग्गज नेताओं ने दिए संकेत

क्या JDU में हो जाएगा 'रालोसपा' का विलय ? बिहार के दिग्गज नेताओं ने दिए संकेत
Share:

पटना: बिहार की सियासत में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक समता पार्टी (रालोसपा) का जनता दल यूनाइटेड (JDU) में जल्द ही विलय मुमकिन है। रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा और दिग्गज जदयू नेता व सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह ने यह संकेत दिए। कुशवाहा ने जहां यह कहकर इस पर मुहर लगाई कि हम अलग कब थे, वहीं बशिष्ठ बाबू ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा हमेशा से हमारे साथ हैं।

दरअसल सोमवार को बशिष्ठ नारायण सिंह और उपेन्द्र कुशवाहा ने एकसाथ IGIMS में कोरोना का टीका लिया। दोनों एक साथ पहुंचे और टीका लगवाया। बताया जाता है कि टीका लेने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने फोन कर दोनों नेताओं को बधाई दी। इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कुशवाहा ने कहा कि उनका बशिष्ठ नारायण सिंह (दादा) से पुराना संबंध है। सीएम से भी व्यक्तिगत रिश्ते हैं। जदयू में विलय की बात पर कहा कि हम अलग कब थे कि साथ जाने की बात हो रही है।

वहीं प्रदेश जदयू के पूर्व अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा सीएम नितीश कुमार के पुराने सहयोगी रहे हैं। बहुत जल्द साथ आ जायेंगे। यह पूछने पर कि रालोसपा का जदयू में विलय कब होगा, बशिष्ठ नारायण ने कहा कि ये भी माना जा सकता है कि कुशवाहा जी हमारे साथ आ गए। हालांकि उन्होंने मर्जर होने की तारीख नहीं बताई लेकिन जदयू सूत्रों के अनुसार 14-15 मार्च के बाद विलय कभी भी हो सकता है। 

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर इस बात को लेकर की टिप्पणी

बंगाल ड्रग्स केस: भाजपा नेता पामेला के बाद अब स्वीटी भी गिरफ्तार, आज पुलिस मांगेगी रिमांड

4 बजे तक इस्तीफा दे सकते हैं उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र रावत, अटकलों का बाजार गर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -