17 साल बड़े सुपरस्टार से सयेशा सैगल ने रचाई थी शादी, दिलीप कुमार से है खास रिश्ता
17 साल बड़े सुपरस्टार से सयेशा सैगल ने रचाई थी शादी, दिलीप कुमार से है खास रिश्ता
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाली खूबसूरत अदाकारा सयेशा सैगल का आज जन्मदिन है। सयेशा सैगल ने बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में काम किया है हालाँकि वह साउथ अदाकारा कही जाती हैं क्योंकि उन्होंने कई साउथ मूवीज में अपना दमदार अंदाज दिखाया है। सयेशा सैगल उस समय चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने खुद से 17 साल बड़े साउथ सिनेमा के एक्टर आर्या से शादी की थी।

दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। आप सभी को बता दें कि सयेशा सैगल और आर्या की मुलाकात फिल्म गजनीकांत की शूटिंग के दौरान हुई थी, इस फिल्म के शूट के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हुई और यह दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। वैसे सयेशा सैगल के परिवार की बात करें तो वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन हैं। जी हाँ और उनके पिता जाने-माने अभिनेता और प्रोड्यूसर सुमित सहगल हैं।

सयेशा सैगल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अदाकारा हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती हैं, जो बहुत बेहतरीन होती हैं। सयेशा सैगल और आर्या ने साउथ की कई फिल्मों में साथ काम किया है जो आपने देखी ही होंगी। सयेशा सैगल सूर्या और मोहनलाल जैसे कलाकारों संग भी काम कर चुकीं हैं। सयेशा सैगल अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं और उनकी अदाओं को हर व्यक्ति पसंद करता है।  वैसे फिलहाल सयेशा सैगल को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं। 

'बहुत पूजा कर ली, अब ऊपर जाकर करना।।' जब दाऊद और अबू सालेम ने करवाई थी गुलशन कुमार की हत्या

नाइजीरिया में कोरोना महामारी की शुरुआत के बाद चौथी बार हड़ताल पर गए 19,000 डॉक्टर

राष्ट्रीय चुनाव के लिए तैयार है जाम्बिया, कल आएगा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -