बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है सायेशा सहगल
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है सायेशा सहगल
Share:

टॉलीवूड और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  सायेशा सहगल को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सायेशा सहगल का आज जन्मदिन है. बॉलीवुड अभिनेत्री सायशा सहगल जो के पूर्व में हमे अजय देवगन स्टारर फिल्म 'शिवाय' से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत कर चुकी है. आपको बता दे की फिल्म शिवाय में सायशा के भी अभिनय की काफी प्रशंसा हुई थी. वैसे आपको बता दें, सायशा की परवरिश गैर फिल्मी माहौल में हुई हैं. लेकिन उन्होंने शुरू में ही गोल बना लिया था कि उनकी मंजिल का रास्ता इसी इंडस्ट्री से होकर गुजरता है.

अपनी फिल्म 'शिवाय' को लेकर सायशा ने कहा की में फिल्म के रिलीज होने से पहले काफी एक्साइटेड थी. अभिनेत्री सायेशा सहगल ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए सीखने का अनुभव रही. सायेशा सहगल का जन्म 12 अगस्त 1997 को मुंबई में हुआ. सायेशा सहगल ने अपने 20 साल पुरे कर लिए है.

सायेशा सहगल बॉलीवुड एक्टर सुमित सहगल और शाहीन अहमद की बेटी हैं. शाहीन अहमद सायरा बानो की भतीजी हैं. सायेशा सहगल दिखने में काफी खूबसूरत हैं और बहुत कम उम्र में वो बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं. हालांकि अभी उनकी कोई अगली फिल्म आने की खबरें नहीं है. लेकिन इतना तो पक्का है कि जिस भी फिल्म में आएंगी, एक बार फिर धमाका करेंगी.

अपनी अगली फिल्म के लिए प्रसन्ना ने इस निर्देशक से हाथ मिलाया!

मीरा मिथुन ने पीएम और कर्नाटक के सीएम को किया ट्वीट

15 अगस्त को रिलीज़ होगी विजय की नई फिल्म मास्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -