मीरा मिथुन ने पीएम और कर्नाटक के सीएम को किया ट्वीट
मीरा मिथुन ने पीएम और कर्नाटक के सीएम को किया ट्वीट
Share:

अभिनेत्री और स्वघोषित सुपरमॉडल मीरा मिथुन कई बार विवादों में घिरी रही हैं क्योंकि एक नकली सौंदर्य प्रतियोगिता के बाद अब मॉडल ट्विटर पर तमिल सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेताओं की खिंचाई कर रही है और अपमानजनक ट्वीट्स के लिए उनकी आलोचना हो रही है.

अब मीरा मिथुन जो अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम एडप्पादी पलानीसामी को नियमित रूप से टैग करने के लिए जानी जाती हैं, एक्ट्रेस एक ट्वीट कर केरल के सीएम को एक व्यक्ति के बारे में शिकायत की है, जिसमें कहा गया है कि तमिलनाडु के सीएम कार्रवाई नहीं कर रहे हैं और वह व्यक्ति केरल का है और उसे परेशान कर रहा है.

मीरा मितुन ने ट्वीट किया "Respected Kerala CM @BSYBJP A business entrepreneur Mr.Ajit Ravi is giving enormous harassment to me past 2yrs through a criminal Joe Michael. I would ask ur help because @CMOTamilNadu doesn't take any action since Mr.Ajit belongs to Kerala, I request for an enquiry commission". . हालाँकि यह ट्वीट नेटिज़न्स के लिए एक मज़ेदार किस्सा बनता जा रहा है क्योंकि मीरा ने केरल के सीएम पिनाराई विजयन के बजाय कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा को टैग किया है, और नेटिज़ेंस ने मीरा मिथुन को इस ट्वीट के लिए जमकर ट्रोल किया है.

रिलीज़ हुआ महेश बाबू की नई फिल्म का पोस्टर, फैंस में दिखी नई ख़ुशी की पहल

ऋतिक की तरह डांस करती नजर आई सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

हंसिका के जन्मदिन पर मिला चौका देने वाला गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -