15 अगस्त को रिलीज़ होगी विजय की नई फिल्म मास्टर

थलापथी विजय के प्रशंसकों को अपने आइडल की फिल्म 'मास्टर' के 100 वें दिन का जश्न मना रहे है. लेकिन कोरोना वायरस के कारण विजय की इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया. पर उन्होंने मास्टर की शूटिंग और एक बार फिर शुरू कर दिया गया है.  फिल्म चालक दल के किसी भी नए अपडेट के लिए फैनबेस भूखा है और सोशल मीडिया पर जिससे जुड़े किसी भी व्यक्ति से प्रश्न पूछ रहे है.

विजय के फैंस के लिए अच्छी खबर है क्योंकि फिल्म  'मास्टर' के गाने के क्विट पन्नुदा गीत को 31 जुलाई को यूए को सेंसर दे दिया गया था. और लेकिन हाल ही में खबर मिली है कि इस फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज़ किया जाने वाला है. यह गीत युवाओं को शराब छोड़ने और जन नायक से आने वाली सलाह को महत्वपूर्ण संदेश देने वाला है कि स्वतंत्रता दिवस पर भी उनके लाखों अनुयायियों को इससे फर्क पड़ने वाला है.

हालाँकि, इस बारे में कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई, और हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि "क्विट पन्नुदा" के गीत का वीडियो इस महीने में या किसी अन्य उपयुक्त अवसर पर रिलीज़ होता है या नहीं. लोकेश कन्नाराज द्वारा निर्देशित फिल्म 'मास्टर' में अनिरुद्ध द्वारा संगीत स्कोर है और विग्नेश शिवान द्वारा लिखित गीत के साथ उनके द्वारा गाया गया है. इस फिल्म में मालविका मोहनन, एंड्रिया, शांतनु भाग्यराज और अर्जुन दास के साथ विजय और विजय सेतुपति के सपने का कॉम्बो है.

रिलीज़ हुआ महेश बाबू की नई फिल्म का पोस्टर, फैंस में दिखी नई ख़ुशी की पहल

ऋतिक की तरह डांस करती नजर आई सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

हंसिका के जन्मदिन पर मिला चौका देने वाला गिफ्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -