सीरियल से ज्यादा तलाक के चलते ख़बरों में रही ये एक्ट्रेस
सीरियल से ज्यादा तलाक के चलते ख़बरों में रही ये एक्ट्रेस
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री संजीदा शेख आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। संजीदा शेख का जन्म 20 दिसंबर 1984 को कुवैत में एक गुजराती-मुस्लिम परिवार में हुआ था। संजीदा शेख टेलीविज़न इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। संजीदा शेख ने कई सारे सीरियल और फिल्मों में काम किया है। 

संजीदा शेख ने 2005 में ‘क्या होगा निम्मो का’ से अभिनय डेब्यू किया था। इस शो में संजीदा ने लीड किरदार अदा किया था। संजीदा शेख ने अपने करियर के दूसरे ही सीरियल में नकारात्मक भूमिका निभाई थी। 2007 में आए सीरियल ‘कयामत’ में संजीदा को बतौर वैम्प देखा गया था। सीरियल ‘कयामत’ में अपने अभिनय से संजीदा ने सबका दिल जीत लिया था। 

संजीदा शेख को ‘इश्क का रंग सफेद’, ‘क्या दिल में है’, ‘एक हसीना थी’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है। संजीदा शेख को ‘नच बलिए’, ‘झलक दिखला जा’, ‘जरा नचके दिखा’ जैसे रियलिटी शोज में भी देखा जा चुका है। संजीदा शेख अपने पति आमिर अली के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं। संजीदा और आमिर ने बहुत वक़्त तक रिलेशनशिप में रहने के पश्चात् 2012 में शादी कर ली थी। इस कपल ने लगभग 9 वर्षों तक शादीशुदा जिंदगी गुजारने के पश्चात् 2021 में तलाक ले लिया था।

1 साल भी नहीं हुए पूरे और टूट गई मोहित रैना की शादी!

लंबे संघर्ष के बाद अंकिता लोखंडे को मिला एक्टिंग में ब्रेक, जबरदस्त है किस्सा

साड़ी पहन शहनाज गिल ने गिराई बिजलियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -