आखिर क्यों सलमान से अलग हो गईं थीं ऐश्वर्या राय, सालों बाद खोले थे एक्टर के घिनौने राज
आखिर क्यों सलमान से अलग हो गईं थीं ऐश्वर्या राय, सालों बाद खोले थे एक्टर के घिनौने राज
Share:

बॉलीवुड में अपना नाम जमाने वाले सलमान खान का आज जन्मदिन है। आज सलमान खान अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी लेकिन वह सबसे अधिक अपने अफेयर के लिए सुर्ख़ियों में रहे। सलमान का नाम सबसे पहले ऐश्वर्या राय के साथ जुड़ा था, हालाँकि दोनों के अफेयर के चर्चे खूब हुए और दोनों जब अलग हुए तब भी बहुत से चौकाने वाले खुलासे हुए। अलग होने के बाद एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने जो राज सलमान खान के खोले वह हैरान करने वाले थे।

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आए विक्की कौशल!

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा था- 'सलमान और मेरा मार्च में ब्रेकअप हो गया था लेकिन वो इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है। जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो उसने मुझे कॉल कर वाहियात बातें की। उसने मुझपर ये भी आरोप लगाया कि मेरा किसी को-स्टार से अफेयर है। मेरा नाम अभिषेक बच्चन से शाहरुख खान तक के साथ जोड़ा गया। यही वो समय था जब उसने मुझ पर हाथ उठाया था।'

आगे ऐश्वर्या ने कहा था- ''मैं लकी रही कि मार का कोई निशान नहीं पड़ा। मैं फिर भी काम पर जाती रही जैसे कुछ हुआ ही ना हो। सलमान के हिंसक व्यवहार की वजह से ही हमारा रिश्ता खत्म हो गया। मैं उसके साथ तब भी खड़ी रही जब वो शराब के नशे में बदतमीजी करता था। अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए मैंने उसके साथ ब्रेकअप कर लिया।' आप सभी को बता दें कि इस दौरान ऐश्वर्या ने ये भी बताया था कि सलमान ने उनसे बातों-बातों में ये कहा था कि वो उन्हें धोखा दे रहे हैं। हालाँकि आज ये कपल साथ नहीं है। ऐश्वर्या अपने जीवन में काफी आगे बढ़ चुकीं हैं वहीं सलमान आज भी सिंगल हैं।

'सुशांत के शरीर पर पिटाई के निशान थे, उसकी हत्या हुई है', पोस्टमार्टम रूम में मौजूद शख्स का दावा

'हेरा फेरी 3' को लेकर आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन

अपने बॉयफ्रेंड के बच्चों संग नजर आई सबा आज़ाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -