Happy Birthday: कभी सिंगर बनना चाहती थी...लेकिन बन गई अदाकारा
Happy Birthday: कभी सिंगर बनना चाहती थी...लेकिन बन गई अदाकारा
Share:

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में अगर किसी का नाम आता है तो वो कोई और नहीं सायरा बानो ही है. आज यानि 23 अगस्त को सायरा बानो का जन्मदिन है, उनका जन्म इसी दिन साल 1944 में हुआ था. सायरा बानो अपने समय की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस रही है और उनके बेमिसाल अभिनय और बिंदास अंदाज़ के लिए याद किया जाता है.

सायरा बानो की पहली फिल्म जंगली थी जो 1961 में आई थी. अपनी पहली ही फिल्म से वे लाखों दिलों की धड़कन बन गई थी. उनके बारे में एक बार एक वेबसाइट में खबर छपी थी कि सायरा बानो ने एक बार कहा था कि अपनी जिंदगी के शुरूआती 12 साल तक वे अपने आप को लड़कों की तरह ही समझती थी. क्योकि उस समय उनके अधिकतर दोस्त लड़के ही हुआ करते थे. लेकिन जब वे अपने परिवार के साथ लंदन रहने चली गई तब उन्होंने जाना कि उनके अंदर एक खुबसूरत लड़की है.

हालाँकि सायरा जी शुरुआत में सिंगर बनना चाहती थी और उन्होंने अपने घर में बाकायदा संगीत की शिक्षा भी ली थी. लेकिन उनकी किस्मत में तो एक्ट्रेस बनकर लाखों लोगों के दिलों पर राज करना था. एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि करीब 12 साल की उम्र से दिलीप कुमार पर क्रश था. उसके बाद सायरा ने दिलीप साहब से ही शादी कर ली उनकी शादी 1962 में हुई थी, उस समय सायरा जी की उम्र 22 साल थी और दिलीप साहब की उम्र 44 साल थी.

दोनों की उम्र में पूरे 22 वर्षों का फर्क है. उम्र में इतना फासला होने के बाद भी वे दोनों आज बॉलीवुड के सबसे खुबसूरत कपल माने जाते है. दोनों की शादिशुदा जिंदगी को 55 वर्ष हो चुके है और वे अब भी एक-दूसरे से उतना ही प्यार करते है जितना 55 साल पहले किया करते थे. आज सायरा जी का 73वां जन्मदिन है, इसलिए हम पूरे न्यूज ट्रैक के परिवार की तरफ से उनको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनायें देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday 'मलाइका अरोड़ा'....

 

खूबसूरत 'गोहर खान' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

एक्ट्रेस साहिला चड्ढा की शादी पर भी लगा ग्रहण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -