Happy Birthday 'मलाइका अरोड़ा'....
Happy Birthday 'मलाइका अरोड़ा'....
Share:

बॉलीवुड की हमारी आइटम गर्ल मुन्नी बोले तो मलाइका अरोड़ा जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जिनका जन्म 23 अगस्त 1973 को महाराष्ट्र के ठाणे में हुआ. मलाइका अरोड़ा जो के आज 43 साल की हो चली है. अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. आज भी वह फिल्मो में खासा सक्रिय है. बतौर मॉडल करियर की शुरुआत करने वाली मलाइका को साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल से’ के सॉन्ग ‘छैया छैया’ के जरिए बॉलीवुड में पहचान मिली. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर्स और कैमियो रोल्स किए.

फिल्म 'दबंग' में उन पर फिल्माया गया चर्चित आइटम सॉन्ग ‘मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए' भी काफी फेमस हुआ था. जो के आज भी बच्चे-बच्चे की जुबां पर गुनगुनाया जाता है. अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान की शादी सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान से हुई है. दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. 1993 में 'मिस्टर कॉफी' के ऐड शूट के लिए मलाइका-अरबाज को साथ में साइन किया गया था. हालांकि, ऐड शूट इतना बोल्ड था कि इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था. इस विवाद के बीच मलाइका और अरबाज के बीच नजदीकियां आ गईं. 5 साल की लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने 1997 में शादी कर ली. दोनों का एक बेटा अरहान है. फिर बाद में इन दोनों का तलाक भी हो गया है.

वैसे भी बता दे कि अरबाज व मलाइका कि 18 साल चली लंबी शादी का दुखद अंत हो गया है. गौरतलब है कि, मुंबई की बांद्रा कोर्ट में इनका पूर्व में तलाक हुआ है. मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी थी और इस तरह 18 साल पुरानी शादी टूट गई. दोनों को तलाक आपसी मंजूरी पर दिया गया है. वैसे भी अब तलाक के बाद मलाइका आए दिन हमे जिम व मार्केट में अपने अलहदा रूप में नजर आती रही है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर ने कहा, अक्षय तो छुपे सुपरस्टार निकले...

कपूर खानदान के दो खूबसूरत फूल फिर से अपनी खुशबू बिखेर रहे, Watch Photos

फ़ीस के मामले में अमिताभ भी पानी भरते है इस सुपरस्टार के आगे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -