एक्ट्रेस साहिला चड्ढा की शादी पर भी लगा ग्रहण
एक्ट्रेस साहिला चड्ढा की शादी पर भी लगा ग्रहण
Share:

आपको बता दे की अभिनेता संजय दत्त के कजिन भाई राहुल निमाई की पत्नी हम बात कर रहे है 1994 की सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में रीता का किरदार अदा कर चुकीं एक्ट्रेस साहिला चड्ढा के बारे जो के आजकल सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि उनका नाम आजकल दिवंगत प्रत्युषा बनर्जी के कथित बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ में कुछ ज्यादा ही सुनने को मिल रहा है. वैसे भी राहुल निमाई व उनकी पत्नी साहिला चड्ढा के बीच में अभी कुछ ठीक नही चल रहा है तथा वह दोनों अभी अलग अलग रह रहे है उनकी एक बेटी भी है.

सुनने में आया है कि, राहुल निमाई की पत्नी साहिला चड्ढा अपनी बेटी और राहुल राज सिंह के साथ में आराम नगर स्थित घर में रह रहे हैं. लेकिन देखा जाए तो जिस प्रकार से बॉलीवुड और टीवी में कई समय से ब्रेकअप और तलाक का सिलसिला चरम पर चल रहा है उसमे शायद अब अभिनेता राहुल निमाई व उनकी पत्नी अभिनेत्री साहिला चड्ढा की भी एंट्री हो सकती है.

एक्ट्रेस साहिला चड्ढा के पति निमाई बाली ने एक इंटरव्यू में अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि साहिला ने कई बार राहुल की वजह से उनके साथ झगड़ा किया. यहां तक कि राहुल ने निमाई के घर पर कब्जा कर रखा है और वो निमाई के कपड़े और कार का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. निमाई ने कहा, मैं आज राहुल राज की वजह से अपने घर से बाहर हूं. मैंने साहिला को कई बार राहुल का साथ न देने को कहा लेकिन उसका जवाब होता है कि 'वह मेरा भाई है'. राहुल राज जैसा इंसान सपोर्ट के लायक नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर ने कहा, अक्षय तो छुपे सुपरस्टार निकले...

कपूर खानदान के दो खूबसूरत फूल फिर से अपनी खुशबू बिखेर रहे, Watch Photos

फ़ीस के मामले में अमिताभ भी पानी भरते है इस सुपरस्टार के आगे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -