रीना को खून से चिट्ठियां लिखकर शादी के लिए प्रपोज करते थे लड़के, घर के बाहर भीड़ संभालने के लिए आती थी पुलिस

रीना रॉय अपने जमाने की बेहतरीन अदाकरा रहीं हैं और अपने करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फ़िल्में दी है। रीना रॉय को लोग बहुत पसंद करते थे और नागिन बनने के बाद से उनकी पॉपुलरिटी काफी अधिक हो गई। रीना रॉय अपने समय की सबसे हसीं अदाकारा रहीं थीं। अपने करियर में रीना रॉय ने कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन जब उनकी फिल्म ‘नागिन’ (Nagin) रिलीज़ हुई तो उनके चाहने वालों का हुजूम ही उमड़ पड़ा था। जी हाँ और अपनी इसी फिल्म से रीना राय रातोंरात सुपरस्टार बन गई थीं।

वहीं एक इंटरव्यू में रीना ने यह खुद बताया था और कहा था कि, 'नागिन पहले टॉप हीरोइंस को ऑफर हुई थी, लेकिन उनमें से कोई भी एक्ट्रेस नेगेटिव रोल नहीं करना चाहती थीं। सौभाग्य से उन्हें ये फिल्म मिल गई। वह एक अलग तरह का रोल खोज भी रही थीं और नागिन का रोल उन्हें बहुत पसंद आया था।' एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि फिल्म हिट होते ही उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ लगी रहती थी। उन्होंने कहा था लोग उन्हें खून से चिट्ठियां लिखकर शादी के लिए प्रपोज करते थे। केवल यही नहीं बल्कि रीना का कहना था कि कई बार उनकी झलक पाने के लिए भीड़ उनके घर के बाहर जमकर उपद्रव तक कर देती थी।

उस दौर में रीना के सिक्योरिटी वाले भी भीड़ को संभाल नहीं पाते थे और तब पुलिस फोर्स को आना पड़ताा था। आप सभी को बता दें कि 65 साल की रीना राय आखिरी बार फिल्म रिफ्यूजी फिल्म में नजर आई थीं। रीना रॉय ने 1972 में फिल्म ‘जरूरत’ से डेब्यू किया था। वहीं शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया।

'उन पर हमला हर एक भारतीय पर हमला है' PM मोदी की सुरक्षा में चूक को कंगना ने बताया शर्मनाक

आर्यन से मिले बिना नहीं रह पा रहे अरबाज, जाएंगे कोर्ट!

क्या सच में तनीषा मुखर्जी ने कर ली शादी, खुद किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -