'उन पर हमला हर एक भारतीय पर हमला है' PM मोदी की सुरक्षा में चूक को कंगना ने बताया शर्मनाक

पंजाब में बीते बुधवार को कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल यहाँ बठिंडा में फ्लाईओवर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला पूरे 20 मिनट तक रोका गया। वहीं इस घटना के बाद पीएम के फैंस में काफी रोष नजर आ रहा है। इस समय देशभर में इस मुद्दे पर जोरदार बहस देखने के लिए मिल रही है। लोग तेजी से पंजाब को ट्रोल कर रहे हैं और PM मोदी को सलामत देखकर भगवान को शुक्रिया कह रहे हैं। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड की 'धाकड़ गर्ल' कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं और रोष व्यक्त किया है। जी दरअसल कंगना रनौत ने पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट किया।

आप देख सकते हैं इस घटना को 'शर्मनाक' करार देते हुए एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा है, "पंजाब में जो हुआ वह शर्मनाक है, माननीय प्रधान मंत्री लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता/प्रतिनिधि/1.4 अरब लोगों की आवाज हैं। उन पर हमला हर एक भारतीय पर हमला है।।यह हमारे लोकतंत्र पर ही हमला है। पंजाब आतंकवादी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है। अगर हमने उन्हें अभी नहीं रोका, तो देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। #भारतस्टैंड्सविथमोदीजी।" अब इस समय कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कई लोग कंगना को एकदम सही बता रहे हैं तो कई लोग कंगना को गलत भी कह रहे हैं।

आपको बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी बीते बुधवार बठिंडा पहुंचे थे, जहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था। जी दरअसल यहाँ बारिश और खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री ने करीब 20 मिनट तक मौसम साफ होने का इंतजार किया। वहीं जब मौसम में सुधार नहीं दिखा तो तय हुआ कि वह सड़क मार्ग से राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाएंगे, लेकिन सड़क मार्ग से रैली में जाते वक्त पीएम काफिला बठिंडा के फ्लाईओवर पर पूरे 20 मिनट तक रोक लिया गया, उसके बाद रैली को रद्द करते हुए पीएम ने वापस दिल्ली लौटने का फैसला किया। वहीं एयरपोर्ट पर पहुंचते प्रधानमंत्री ने अपने बयान में कहा कि 'पंजाब के सीएम को शुक्रिया कहना कि मैं जिंदा लौट पाया।' उनके इसी बयान के बाद पक्ष-विपक्ष का वॉर शुरू हो गया।

पीएम मोदी शुक्रवार को कोलकाता में दूसरे सीएनसीआई परिसर का उद्घाटन करेंगे

एयर इंडिया और मोदी सरकार के खिलाफ सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका दिल्ली HC में ख़ारिज

पीएम की सुरक्षा पर बहस बेहद दुर्भाग्यपूर्ण: पूर्व पीएम देवेगौड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -