आर्यन से मिले बिना नहीं रह पा रहे अरबाज, जाएंगे कोर्ट!
आर्यन से मिले बिना नहीं रह पा रहे अरबाज, जाएंगे कोर्ट!
Share:

साल 2021 में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे सबसे बड़ी मुसीबत में रहे। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं आर्यन खान के बारे में जो ड्रग्स मामले को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। उनके अलावा उनके साथ इस मामले में उनके सह-आरोपी दोस्त अरबाज मर्चेंट भी रहे थे जो अब तक काफी चर्चा में हैं। आपको बता दें कि कोर्ट ने जमानत देते हुए एक-दूसरे से मिलने पर रोक लगाई थी। हालाँकि अब हाल ही में आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट ने कोर्ट से अनुरोध किया कि उन्हें मिलने की अनुमति दी जाए।

जी दरअसल सामने आने वाली खबर के मुताबिक अरबाज इस शर्त को हटाने का अनुरोध किया है और जल्द ही वह अदालत में एक आवेदन दाखिल करेंगे। आप सभी को बता दें कि अरबाज के पिता असलम मर्चेंट ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया कि, 'मेरा बेटा वास्तव में अपने सबसे करीबी दोस्त आर्यन से मिलने से चूक रहा है। इसलिए आर्यन खान से न मिलने की शर्त को हटाने के लिए अदालत में दायर करने के लिए एक आवेदन का मसौदा तैयार किया जा रहा है। मेरे बेटे ने कहा कि उसे हर हफ्ते एनसीबी अधिकारियों के पास जाने में कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन वह अपने दोस्त आर्यन से मिलना और बात करना चाहता है।'

आप सभी को हम यह भी याद दिला दें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। करीब एक महीने जेल में सजा काटने के बाद आर्यन और अरबाज दोनों को सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया था। आपको हम यह भी बता दें, अरबाज और आर्यन लंबे समय से करीबी दोस्त हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन एक साथ फोटो और वीडियो में देखे जाते रहे हैं। दोनों का याराना काफी पुराना है और दोनों एक दूजे के परिवार में भी घुले मिले हैं।

क्या सच में तनीषा मुखर्जी ने कर ली शादी, खुद किया खुलासा

‘वो वक्त बहुत मुश्किल था’ कोविड पॉजिटिव होने के बाद क्या हुआ था दीपिका पादुकोण के साथ?

Chakda Xpress Teaser : झूलन गोस्वामी बनी नजर आईं अनुष्का, दिखा दमदार अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -