पूजा भट्ट से जुड़ चुका है रणवीर शौरी का नाम, कोंकणा सेन से भी नहीं चली शादी
पूजा भट्ट से जुड़ चुका है रणवीर शौरी का नाम, कोंकणा सेन से भी नहीं चली शादी
Share:

रणवीर शौरी ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है। आज रणवीर शौरी का जन्मदिन है। आज रणवीर शौरी अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। रणवीर शौरी ने अपने करियर में बहुत सी फ़िल्में दीं लेकिन फिर भी वह सुपरहिट नहीं हो सके। वैसे रणवीर शौरी उस समय सुर्ख़ियों में आए थे जब उनका अफेयर पूजा भट्ट के साथ था। जी हाँ, रणवीर शौरी पूजा भट्ट को डेट कर चुके हैं और दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन दोनों कभी एक ना हो सके। रणवीर शौरी ने कोंकणा सेन से शादी की लेकिन उनकी शादी भी अधिक समय तक चल न सकी। दोनों ने साल 2010 में शादी की और साल 2020 में अलग हो गए।

 

दोनों का एक बेटा है। वैसे रणवीर शौरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में एक वीजे के रूप में की। उस दौरान धीरे -धीरे रणवीर का रुझान फिल्मों की तरफ होने लगा और उन्होंने फिल्मों में आने का फैसला लिया। उसके बाद साल 2002 में रणवीर ने शशिलाल के नायर नर्देशित फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में रणवीर के अभिनय को दर्शकों ने पसंद किया और इस फिल्म के बाद रणवीर कई फिल्मों में नजर आये।

वैसे रणवीर की प्रमुख फिल्मों में जिस्म,लक्ष्य, प्यार के साइड इफेक्ट्स, ट्रैफिक सिग्नल,भेजा फ्राई ,नो स्मोकिंग, आजा नच ले,सिंह इज किंग, फैशन,चांदनी चौक टू चाइना, एक था टाइगर, बजाते रहो, तितली, सोनचिरैया, अंग्रेजी मीडियम,लूटकेस आदि शामिल हैं। वैसे फिल्मों के अलावा रणवीर शौरी वेब सीरीज 'रंगबाज' और 'सीक्रेट गेम' में भी नजर आ चुके हैं। फिलहाल रणवीर शौरी को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

कांग्रेस सांसद ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, कहा- टीके के बाद भी कोरोना जांच करवाना है लोगों का उत्पीड़न

ऑल टाइम हाई पर पहुंचे TCS के शेयर, मार्केट कैपिटल में हुआ जबरदस्त इजाफा

मात्र एक 'कोरोना मरीज' मिला और प्रधानमंत्री ने पूरे देश में लगा दिया लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -