कुछ इस तरह दिखने लगी फिल्म 'लैला मजनू' की यह एक्ट्रेस
कुछ इस तरह दिखने लगी फिल्म 'लैला मजनू' की यह एक्ट्रेस
Share:

80 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार रंजीता कौर आज भी फैंस के दिलों में जिंदा हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान के लिए उनका नाम ही काफी था। आप सोच रहे होगे आज अचानक से उनकी बात कैसे ? तो आपको बता दें कि आज उनका 62वां जन्मदिन हैं। उन्होंने फिल्म 'लैला मजनू' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म का डायरेक्शन हरनामसिंह रवैल ने किया था। रंजीता कौर ने फिल्म और टेलीविजन इंस्टीट्यूट से अपनी पढ़ाई की थी। इसके बाद इस इंडस्ट्री में कदम रखा था। 

ईशा अम्बानी की सगाई में दिखा सोनम और उनके पति का रोमांस

इस फिल्म के बाद रंजीता कौर ने राजी श्री की 'अंखियों के झरोखों से' फिल्म की थी जो बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट रही थी। इसके बाद में रंजीता ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म 'तराना' की​ थी वह भी बॉक्स आॅफिस पर कमाल रहीं। रंजीता ने इस इंडस्ट्री में सुपरहिट फिल्मों के अलावा कई ट्रेंड भी बनाएं है जैसे कि पहले के जामने में प्रेम कहानियां नहीं दिखाई जाती थी लेकिन फिल्म 'लैला मजनू' के बाद से बॉलीवुड में प्रेमकहानियां बनने लगी। फिल्म लैला मजनू की सफलता के बाद उन्हें बीआर चौपड़ा की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में काम करने का मौका मिला। इसके बाद में उन्हें फिल्म 'सत्ता पे सत्ता' में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में उनके आपॉजिट अमिताभ बच्चन थे। इस फिल्म के बदौलत रंजीता का अमिताभ के साथ काम करने का सपना पूरा हुआ था।

ईशा अंबानी की सगाई में छाया जान्हवी कपूर का बेहद खूबसूरत लुक

गौरतलब है कि रंजीता ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी थी लेकिन उन्हें कभी कोई पुरस्कार नहीं मिला।  बॉलीवुड की यह सुपर ​स्टार आज फिल्मी दुनिया से दूर है। वह अपने पति और बच्चों के साथ यूएस में रह रहीं हैं। रंजीता बहुत मासूम दिखती थी। उनकी मासूमियत का हर कोई दीवाना था। लेकिन आज वह बहुत बदल गई हैं। जिन्हें देखकर शायद उनके फैंस भी उन्हें नहीं पहचान पाएंगे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

मीडिया को देखते ही अंडर गारमेंट्स में घर से बाहर आ गए तैमूर

फिल्म 'मनमर्जियां' के विवाद पर भड़की तापसी, किया विवादित ट्वीट

'कुछ-कुछ होता है' की बच्ची अब हो गई इतनी हॉट, देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -