फिल्म 'मनमर्जियां' के विवाद पर भड़की तापसी, किया विवादित ट्वीट
फिल्म 'मनमर्जियां' के विवाद पर भड़की तापसी, किया विवादित ट्वीट
Share:

फिल्म 'मनमर्जियां' बड़े पर्दे पर रिलीज होने के एक सप्ताह बाद विवादों से घिर गई। फिल्म बॉक्स आॅफिस पर जरूर हिट रही है लेकिन विवादों के चलते बॉक्स आॅफिस पर कलेक्शन का असर दिखने लगा है जो कम हो रहा हैं। सिख समुदाय इस फिल्म में एक सीन को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सिख समुदाय ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की हैं। बता दें कि लगातार बढ़ते विरोध प्रदर्शन को लेकर तापसी पन्नू अपने आप को रोक नहीं सकी और ट्वीट कर बहुत बड़ी बात कह दी। 

'कुछ-कुछ होता है' की बच्ची अब हो गई इतनी हॉट, देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे

जी हां, इस फिल्म के एक सीन में तापसी और अ​​भिषेक कश लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। दोनों सिगरेट पी रहे हैं, वहीं सिख समुदाय का कहना है​ कि उनके  धर्म में सिगरेट पीना मना हैं। इस सीन के लिए अनुराग ने माफी भी मांग ली हैं लेकिन सिख समुदाय का प्रदर्शन लगातार जारी हैं। उन्होंने अुनराग द्वारा माफी मांगने पर कोई जवाब नहीं दिया हैं। सिख समुदाय जारी इस विरोध प्रदर्शन से पूरी स्टार कास्ट और पूरी टीम बहुत गुस्से में हैं।

'बटला हाउस' एनकाउंटर में दमदार अफसर के रूप में नजर आए जॉन

फिल्म 'मनमर्जियां' लव स्टोरी पर आधारित है। इसमें लीड रोल में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विकी कौशल हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म से अभिषेक ने करीब 2 साल बाद कमबैक किया हैं। इसमें वह सिख लड़के का किरदार निभाते हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर हिट रही हैं। इस फिल्म के रिलीज के दौरान फिल्म 'मित्रों' और 'लव सोनिया' भी रिलीज हुई थी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बर्थडे पर पति और बेटे के साथ बालकनी में नजर आईं करीना, तैमूर का दिखा क्यूट लुक

ईशा अम्बानी की सगाई में निक-प्रियंका ने लूटी महफ़िल, निक का दिखा देसी अवतार

अंबानी परिवार की खुशी में शामिल होने बी-टाउन पहुंचा इटली, फोटो हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -