51 साल की हो गईं राजमाता शिवगामी, 14 साल की उम्र में की थी पहली फिल्म

राजामौली की फिल्म बाहुबली सुपरहिट रही थी और इस फिल्म के हर किरदार ने लोगों का दिल जीता था फिर वह बाहुबली हो या बाहुबली की माँ राजमाता शिवगामी। खैर आज राजमाता शिवगामी यानी राम्या कृष्णन का जन्मदिन है। राम्या कृष्णन आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि राम्या कृष्णन का जन्म 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ramya Krishnan (@meramyakrishnan)

अदाकारा ने तमिल फिल्म 'वेल्लई मनासु' से 14 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद वह आगे बढ़ती गईं और उन्होंने बॉलीवुड में काम किया। साल 1993 में यश चोपड़ा की फिल्म परंपरा से अदाकारा ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद वह खलनायक, बनारसी बाबू, बड़े मियां छोटे मियां सहित कई फिल्मों में नजर आईं जो बेहतरीन रहीं। हालाँकि राम्या को बाहुबली फिल्म से एक अलग ही पहचान मिली और इस फिल्म के बाद वह तेजी से मशहूर हो गईं। राम्या कृष्णन अपने अब तक के फिल्मी करियर में 200 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं और उनकी अधिकतर फ़िल्में सुपरहिट रहीं हैं।

वहीँ फिल्मों के अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों के साथ टीवी चैनल पर भी काम किया है। जी हाँ, वहीँ अगर राम्या कृष्णन के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2003 में तेलुगू डायरेक्टर कृष्णा वामसी के साथ शादी की थीं, इस शादी से दोनों का एक बेटा भी है। राम्या कृष्णन के बेटे का नाम ऋत्विक वामसी है। फिलहाल अदाकारा को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

महाराष्ट्र: साकीनाका दुष्कर्म के बाद पुलिस ने जारी किया 'ऑपरेशन कवच', जानिए क्या है?

इंग्लैंड सीरीज रद्द होने पर आया कप्तान कोहली का बयान, कहा- "दुर्भाग्य है कि हमें जल्दी UAE आना पड़ा..."

'खतरों के खिलाड़ी 11' के इस खिलाड़ी ने जीता दर्शकों का दिल, बनाया शो का विनर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -