इंग्लैंड सीरीज रद्द होने पर आया कप्तान कोहली का बयान, कहा- "दुर्भाग्य है कि हमें जल्दी UAE आना पड़ा..."

इंग्लैंड के विरुद्ध सारीज रद्द होने के उपरांत विराट कोहली और अन्य इंडियन क्रिकेटरों ने अपनी-अपनी IPL टीमों में शामिल होने के लिए दुबई और अबू धाबी के लिए उड़ान भरी. जहां इस बारें में विराट कोहली ने बोला है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इंग्लैंड में सीरीज पूरी किए बिना छोड़ना पड़ा और शेष आईपीएल 2021 के लिए यूएई आना पड़ा, जो 19 सितंबर से शुरू हो रहा है.

विराट कोहली ने RCB डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'RCB बोल्ड डायरीज' सीरीज में  बोला है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें यहां इतनी जल्दी आना पड़ा, लेकिन कोविड की वजह से चीजें बहुत अनिश्चित हैं. कभी भी कुछ भी हो सकता है. जब RCB ने चार्टर्ड फ्लाइट के द्वारा मैनचेस्टर से दुबई के लिए खिलाड़ियों के लिए सुरक्षित ट्रांजिट की बंदोबस्त किया तो, RCB के कप्तान विराट कोहली और गेंदबाज मोहम्मद सिराज 12 सितंबर रविवार को UAE पहुंचे. वे लोग प्रशिक्षण के लिए टीम में शामिल होने से पहले वे 6 दिनों के लिए क्वारंटीन होने वाले है. विराट कोहली ने एक सुरक्षित बायो बबल वातावरण बनाए रखने की आवश्यकता पर गहराई से जोर दिया. उन्होंने आगे कहा है कि उम्मीद है, हम एक अच्छा, मजबूत और सुरक्षित वातावरण बनाए रख सकते हैं. यह एक रोमांचक पारी होने जा रही है. हमारे लिए टी-20 वर्ल्ड कप बहुत महत्वपूर्ण है.

विराट ने कहा- आरसीबी के पास अच्छे खिलाड़ी हैं: विराट कोहली ने टीम में नए जोड़े के बारे में भी बात की और बोला, मैं सभी के कांटेक्ट में रहा हूं. हमने बीते एक माह में चर्चा की है, कि टीम में परिवर्तन के साथ, कौन आ रहा है और कौन नहीं. आखिरकार, हमने अपने प्रमुख खिलाड़ियों को कुछ टॉप-क्वालिटी वाले क्रिकेटरों के साथ उन्हें बदल दिया है. हमारे टॉप प्लेयर्स को याद किया जाने वाला है और वे फैमली का भाग हैं, लेकिन साथ ही आने वाले लोगों के पास अच्छे स्किल्स सेट हैं. इसलिए, मैं उन्हें देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं, पूरी टीम के अभ्यास के साथ और निश्चित रूप से बहुत अच्छे सीजन को फिर से शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हूँ.

आप भी जानिए क्या है IPL 2021 में RCB की नीली जर्सी का राज, KKR के खिलाफ पहले ही मैच में दिखेगा अलग अंदाज

नेशनल लेवल के शूटर नमानवीर सिंह बरार की संदिग्ध मौत, शरीर पर गोली के निशान मौजूद

भारतीय क्रिकेट टीम का वो खिलाड़ी जिसका मुंबई की सड़कों पर खेलकर बना करियर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -