'​शिवगामी' के किरदार के लिए राम्या कृष्णन नहीं यह एक्ट्रेस थी पहली पसंद

'​शिवगामी' के  किरदार के लिए राम्या कृष्णन नहीं यह एक्ट्रेस थी पहली पसंद

फिल्म 'बाहुबली' सिनेमा जगत की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म रहीं है। इस फिल्म के कई किरदार आज यादगार बन गए हैं । उनके द्वारा निभाए गए रोल इतने प्रभावी थे कि आज उन्हें असली नाम की बजाए किरदार के नाम से जानते है। आज फिल्म ​इंडस्ट्री में शिवगामी का नाम नया नहीं है हर कोई इस नाम से बखूबी परिचित हैं। फिल्म  में अपने चेहरे पर तेजस्वी के भाव, लाल​ बिंदी, वीरांगना जैसी ​शख्सियत शिवगामी यानी राम्या कृष्णन आज उनका 48वां जन्मदिन है। उनके इस विशेष दिन पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।  

सलमान की होने वाली भाभी के किलर फिगर को देखकर आपकी भी धड़कन बढ़ जाएगी!!

राम्या कृष्णन का जन्म 15 सितंबर 1970 को चैन्नई में हुआ। बहुत छोटी उम्र से ही उन्हें एक्टिंग करने का  शौक लग गया था। मात्र 13 साल की उम्र में ही उन्होंने अपनी एक्टिंग के कमाल से फिल्म जगत में जगह बना ली थी। आज उनकी एक्टिंग का हर कोई दिवाना हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साउथ फिल्मों से की हैं। वह बॉलीवुड में 1988 फिल्म 'दयावान' से आईं। उनके अपोजिट विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित थे। 

राम्या ने हिंदी सिनेमा में एंट्री तो कर ली लेकिन उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली थीं। वह 4 से 5 साल तक फ्री रहीं। इसके बाद उन्होंने फिर से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रूख करना सही समझा। राम्या ने साउथ के अलावा मलयालम, कन्नड, तेलगु की फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। लेकिन राम्या के लिए बाहुबली फिल्म माइलस्टोन की तरह साबित हुई। 

इस मशहूर एक्टर से डायरेक्टर ने की थी प्राइवेट पार्ट्स दिखाने की डिमांड

फिल्म बाहुबली करने के बाद राम्या ने इस मूवी को लेकर अपने कई सारे अुनभव शेयर किए। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में शिवगामी के किरदार के लिए उन्होंने कोई खास तैयारियां नहीं की थी। उन्हें अपने किरदार के बारे में सबकुछ क्लियर था कि क्या करना है। इस फिल्म को करने के बाद में  उन्हें सिर्फ साउथ ही नहीं ​बल्कि   देश— विदेश में भी पहचान मिली। आज उन्हें हर कोई राम्या के नाम से  नहीं  बल्कि शिवगामी के नाम से जानता है। आपको बता दें कि इस फिल्म में शिवगामी के किरदार के लिए पहले श्रीदेवी को आॅफर आया था लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था। इसके बाद यह आॅफर राम्या कृष्णन को मिला था। 

यह भी पढ़ें

हॉटनेस का जादू बिखेर रही है स्प्लिट्सविला की एक्स-कंटेस्टेंट

हर बार सलमान लगाते हैं बिग बॉस में हॉटनेस और ग्लैमरस का तड़का

इस मॉडल ने अपना टॉपलेस लुक दिखाकर किया सभी को हैरान