इस मशहूर एक्टर से डायरेक्टर ने की थी प्राइवेट पार्ट्स दिखाने की डिमांड
इस मशहूर एक्टर से डायरेक्टर ने की थी प्राइवेट पार्ट्स दिखाने की डिमांड
Share:

इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग और सिंगिंग के जरिए खास पहचान बनाने वाले आयुष्मान खुराना आज अपना 34 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आयुष्मान का जन्म 14 सितम्बर को चंडीगढ़ में हुआ था. आयुष्मान अपनी मेहनत और लगन के जरिए आज इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन गए हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्होंने इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था. आयुष्मान ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए ऐसे-ऐसे दिन देखे है जिसके बारे में आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं.

कुछ दिन पहले ही आयुष्मान का एक इंटरव्यू हुआ था जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बातें बताई जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. आयुष्मान ने बताया था कि जब वो अपनी पहली फिल्म के लिए ऑडिशन देने गए थे तो उनसे कास्टिंग डायरेक्टर ने ऐसी डिमांड कर दी थी कि सुनकर उनके भी होश उड़ गए थे. कास्टिंग डायरेक्टर ने ऑडिशन के दौरान आयुष्मान से उनके प्राइवेट पार्ट्स दिखाने की डिमांड कर दी थी. जैसे ही ये आयुष्मान ने ये सुना तो इसके बाद उन्होंने ये सोचा कि इससे ज्यादा वो और कुछ नहीं सुन सकते हैं और बस फिर क्या आयुष्मान ने फिल्म का हिस्सा बनने के सपना ही अपने दिमाग से निकाल दिया.

हालांकि आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म 'विकी डोनर' से अपने करियर की शुरुआत की थी और उनकी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. इस फिल्म में आयुष्मान ने स्पर्म डोनर का किरदार निभाया था जिसमें उनके साथ यामी गौतम नजर आईं थीं. जल्द ही आयुष्मान फिल्म 'बधाई हो' और 'अंधा धुन' में नजर आने वाले हैं.

पैसों के लिए ट्रेन में गाना गाता था ये मशहूर एक्टर

B'day Special: रियल लाइफ में अपना स्पर्म डोनेट कर चुके हैं आयुष्मान खुराना

Badhaai Ho Trailer : आयुष्मान मना रहे हैं अपनी मम्मी का बेबी शॉवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -