ड्रग्स केस में आ चुका है रकुल प्रीत सिंह का नाम, रह चुकीं हैं नेशनल लेवल की गोल्फ प्लेयर
ड्रग्स केस में आ चुका है रकुल प्रीत सिंह का नाम, रह चुकीं हैं नेशनल लेवल की गोल्फ प्लेयर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और तेलुगु, तमिल और कन्नड़ की फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखा चुकीं रकुल प्रीत सिंह का आज जन्मदिन है। आज रकुल प्रीत सिंह अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं। रकुल प्रीत सिंह का जन्म 10 अक्टूबर 1990 को नई दिल्ली में हुआ था। अदाकारा ने अपनी स्कूली शिक्षा आर्मी पब्लिक स्कूल से पूरी की और उसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई की। रकुल खुद बता चुकीं हैं कि उन्हें हमेशा से ही एक्टिंग की तरफ रुझान था और वह अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग किया करती थीं। उस समय अभिनय, मॉडलिंग के अलावा उनकी रुचि खेल में भी रही है।

जी दरअसल रकुल कॉलेज के समय में नेशनल लेवल की गोल्फ प्लेयर भी रह चुकी हैं यह बात बहुत कम लोग जानते हैं। रकुल ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं साल 2009 में रकुल ने कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और इसके बाद साल 2011 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, जहाँ वह पांचवे स्थान पर रहीं। रकुल प्रीत ने अपने करियर में 28 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इनमे कुछ बॉलीवुड फिल्में हैं जहाँ उन्होंने अपना दमदार अभिनय दिखाया।

उन्होंने अजय देवगन के साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में काम किया था और मिलाप जावेरी की ये फिल्म बॉक्स ऑफस पर हिट साबित हुई थी। वैसे रकुल का नाम ड्रग्स केस में भी फंसा है। जी दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ है और इसी लिस्ट में रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था। फिलहाल रकुल को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

अक्षय कुमार ने पूरी की अपनी इस बेहतरीन फिल्म की शूटिंग

अमिताभ बच्चन को प्रतिमाह 18.9 लाख रुपये देगा SBI, जानिए क्या है मामला

अगर विक्की कौशल ने नहीं की होती ये फिल्म तो नहीं मिलती ‘सरदार उधम’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -