राहुल गाँधी थे राखी सावंत के क्रश, डांडिया खेलने पर मामा ने तोड़ दिए थे हाथ
राहुल गाँधी थे राखी सावंत के क्रश, डांडिया खेलने पर मामा ने तोड़ दिए थे हाथ
Share:

बॉलीवुड की सबसे चर्चित आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का आज जन्मदिन है। आज राखी अपना 43वां जन्मदिन मना रहीं है। राखी आजकल अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहती है। बहुत कम लोग जानते है कि राखी सावंत खुलेआम कह चुकीं है कि उन्हें राहुल गांधी पर क्रश रहा है। वैसे राखी का जन्म 25 नवंबर 1978 को हुआ था और आज राखी 43 साल की हो गई हैं।

राखी सावंत ने फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए अपना नाम बदला था। जी दरअसल उनका असली नाम नीरू भेड़ा है और वह बहुत गरीब खानदान से जुडी है। कहा जाता है मात्र 10 साल की उम्र में राखी सावंत ने महज 50 रुपए क दिहाड़ी के लिए अनिल और टीना अंबानी की शादी में खाना परोसा था। जी हाँ और इस बात का खुलासा खुद राखी सावंत ने साल 2007 में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में किया था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि वो चॉल में रहती थीं और उस समय पैसा कमाने के लिए जाना बहुत जरूरी था उनके लिए। एक बार एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया था कि उनकी मां अस्पताल में आया का काम करती थीं। उन्होंने कहा था अस्पताल में काम करने पर भी उनके घर में खाने-पीने की कमी होती थी।

इस वजह से वह लोग कई बार लोगों का बचा हुआ खाना खाते थे। राखी ने बताया था उनके घर में लड़कियों को बहुत दबाकर रखा जाता था। उन्होंने खुलासा किया था कि एक बार 11 साल की उम्र में वो डांडिया खेलने चली गई थीं और ये उनकी ज़िद थी। हालाँकि इसके लिए उनकी मां ने उन्हें सज़ा देने के लिए उनके बाल काट दिए गए थे। उस समय राखी के मामा ने उन्हें इतना मारा था कि उनके हाथ में टांके आ गए थे। आज राखी अपने बयानों, अपने वीडियो और अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में रहती है।

तीसरी शादी की खबरों के बीच इस मशहूर अभिनेत्री ने आमिर खान को लेकर कही ये बड़ी बात

जैकी भगनानी संग सात फेरे लेंगी रकुल प्रीत सिंह!, कहा- 'मेरी शादी होगी...'

T-Series को लेकर लकी अली ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -