जैकी भगनानी संग सात फेरे लेंगी रकुल प्रीत सिंह!, कहा- 'मेरी शादी होगी...'
जैकी भगनानी संग सात फेरे लेंगी रकुल प्रीत सिंह!, कहा- 'मेरी शादी होगी...'
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन देखने के लिए मिल रहा है। हर दूसरा कपल शादी के बंधन में बंध रहा है। कुछ दिन पहले ही आदित्य सील और अनुष्का रंजन शादी के बंधन में बंध गए। वहीं उनसे पहले राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके फैंस की निगाहें उनकी शादी पर टिकी हुई है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड के फेमस एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) को डेट कर रही हैं।

अब अपनी शादी के बारे में बातचीत करते हुए रकुल ने अपने रिश्ते को पब्लिक करने के अपने फैसले के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की क्योंकि मुझे ये सब करना था। मैं उन चीजों को सुनना पसंद करती हूं जिन्हें मैं सुनना चाहती हूं। मैं चीजों से प्रभावित नहीं होना चुनती हूं। मैंने पर्सनल लाइफ के बारे में बात की क्योंकि मुझे लगा कि यह अच्छा होगा और मैं इसे शेयर करना चाहती हूं।' आगे अदाकारा ने बताया, 'एक सेलेब का जीवन हमेशा चर्चा के दायरे में होता है और ये एक पब्लिक फिगर होने का दूसरा पहलू है। मेरे आस-पास का शोर मुझे परेशान नहीं करता है। मैं कैमरे के सामने अपना काम करती हूं और ऑफ कैमरा मेरी खुद की पर्सनल लाइफ है।'

इसी के साथ उन्होंने शादी के बारे में कहा- 'जब भी मेरी शादी होगी तो बाकी चीजों की तरह मैं इसे भी सबके साथ शेयर करूंगी। फिलहाल मैं अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं और मुझे लगता है अभी यही ठीक रहेगा।' वैसे आपको बता दें कि अपने जन्मदिन पर रकुल ने अपने रिश्ते को पब्लिक करते हुए जैकी भगनानी संग तस्वीर शेयर की थी और उसी के बाद से उनकी शादी की खबरें आ रहीं है।

T-Series को लेकर लकी अली ने किया चौकाने वाला खुलासा

यंग जनरेशन का अपना स्टारडम होगा: सलमान खान

'मेरे बनाए वीडियो कामुक हो सकते हैं, लेकिन सेक्सुअल एक्टिविटी वाले नहीं', कोर्ट से बोले राज कुंद्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -