तीसरी शादी की खबरों के बीच इस मशहूर अभिनेत्री ने आमिर खान को लेकर कही ये बड़ी बात
तीसरी शादी की खबरों के बीच इस मशहूर अभिनेत्री ने आमिर खान को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

जाने माने मशहूर टीवी शो 'जिंदगी गुलजार है' से वैश्विक स्तर पर पहचान बनाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम सईद का कहना है कि वह इंडियन मूवीज में भी काम करना चाहती है। वहीं वह बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ काम करना पसंद करेंगी। अपने अपकमिंग शो 'कतिल हसीनों के नाम' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते सनम ने कहा कि मैं इंडियन मूवीज में काम करने के लिए तैयार हूं, लेकिन टीवी में नहीं। मुझे सीमा के इस ओर टेलीविज़न पसंद है। मुझे कई प्रकार की फिल्में करनी है।

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन शुरुआत करने के लिए, आमिर खान वह है जिसके साथ मैं काम करना चाहूंगी।' भारत में ओटीटी पर पाकिस्तानी सामग्री की पॉपुलैरिटी के बारे में बात करते हुए, सनम ने कहा कि हम जानते हैं कि भारत कैसा है, हमने उनकी फिल्में देखी हैं। मगर उन्हें नहीं पता था कि हम कैसे नजर आते हैं तथा हमारा जीवन कैसा है। इसलिए यह उनके लिए आंखें खोलने वाला है। हम एक जैसे नजर आते हैं, वही खाना खाते हैं, हम व्यावहारिक तौर पर भाई-बहन हैं।

साथ ही उन्होंने आगे कहा कि वे अब जानते हैं कि पाकिस्तानी हमारे जैसे नजर आते हैं, हमारी भांति बात करते हैं, उर्दू में थोड़ी बेहतर बात करते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने हमें वह स्वतंत्रता दी है, जहां पाबंदी तथा राजनीति सभी अलग हैं, तथा हम अपने शो के जरिए भारतीय दर्शकों तक पहुंच सकते हैं तथा इसकी प्रतिक्रिया बेहतरीन रही है।

जैकी भगनानी संग सात फेरे लेंगी रकुल प्रीत सिंह!, कहा- 'मेरी शादी होगी...'

T-Series को लेकर लकी अली ने किया चौकाने वाला खुलासा

'मेरे बनाए वीडियो कामुक हो सकते हैं, लेकिन सेक्सुअल एक्टिविटी वाले नहीं', कोर्ट से बोले राज कुंद्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -