गुपचुप राधिका आप्टे ने रचाई थी शादी, मशहूर अभिनेता को सेट पर मारा था थप्पड़
गुपचुप राधिका आप्टे ने रचाई थी शादी, मशहूर अभिनेता को सेट पर मारा था थप्पड़
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली राधिका आप्टे का आज जन्मदिन है। राधिका आप्टे आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहीं हैं। राधिका आप्टे अर्थशास्त्र और गणित में ग्रेजुएट हैं और बचपन से एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं। आपको बता दें कि राधिका आप्टे ने भारतीय क्लासिकल डांस का प्रशिक्षण लिया है। इसी के साथ बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने आठ साल तक रोहिणी भाटे से कत्थक सीखा। इसके अलावा पढ़ाई के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे के फर्ग्युसन कॉलेज से की। पुणे में रहते हुए वो थियेटर से जुड़ गईं। इसके बाद उन्होंने मुंबई जाने का फैसला किया। शुरुआत में राधिका मुंबई में पेइंग गेस्ट में रहती थीं।

काम के बारे में बात करें तो राधिका ने साल 2005 में फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से डेब्यू किया। इस फिल्म के बाद वह शोर इन द सिटी में नजर आईं और इसके बाद उन्होंने रक्त चरित्र, रक्त चरित्र 2 जैसी फिल्मों में काम किया। उसके बाद फिल्मों से कुछ समय ब्रेक लेकर राधिका ने लंदन में रहकर डांस सीखा। हालाँकि राधिका का मानना है कि लंदन में रहने से उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। उनके सोचने का तरीका भी बदल गया। जी दरअसल लंदन में ही राधिका की मुलाकात म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से हुई और उसके बाद साल 2012 में उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली। हालांकि 2013 में उन्होंने अपनी शादी का खुलासा किया था।

राधिका ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली, मराठी और अंग्रेजी भाषाओं में फिल्में की हैं। राधिका आप्टे कास्टिंग काउच का भी शिकार हुईं हैं। जी दरअसल उन्होंने खुद कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलासा किया था। एक फिल्म में रोल के लिए उनसे सेक्शुअल फेवर की डिमांड की गई थी। इसके अलावा एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि एक फिल्म के सेट पर जब वो पहुंचीं तो साउथ के एक मशहूर अभिनेता ने उनके पैर में गुदगुदी करनी शुरू कर दी जिसके बाद उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया था। फिलहाल राधिका के पास कई फ़िल्में हैं जिनके जरिये वह धमाका करेंगी।

होने जा रही है अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी, मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्श

हत्या के आरोपी की पुलिस लेगी रिमांड, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

पारसी रीति रिवाज से हुआ साइरस मिस्त्री का अंतिम संस्कार, अनिल अंबानी भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -