बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली प्रिया गिल ने फिल्म इंडस्ट्रीस से मोड़ा मुँह
बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली प्रिया गिल ने फिल्म इंडस्ट्रीस से मोड़ा मुँह
Share:

44 साल की उम्र में भी खूबसूरत नजर आने वाली प्रिया गिल आज अपना जन्मदिन मना रहीं है. वैसे तो प्रियाा हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के चलते अपने फैंस का भी दिल जीता है, उनके फैंस हमेशा ही उनकी कई पोस्ट का इंतज़ार करते रहते है. और उनका आज भी कई बातों के लिए सपोर्ट करते है. 

प्रिया गिल का जन्म 09 दिसंबर 1975 को पंजाब में हुआ था, और उन्होंने अपनी स्कूल और कॉलेज लाइफ भी पंजाब में ही पूरी की, हम बता दें कि प्रिया गिल पंजाबी होने के बाद भी कई भाषाओं की फिल्मों और सीरियल्स में भी काम कर चुकी है, जिसके बाद  वह खूब चर्चाओं में भी बनी रहीं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रिया गिल ने अपना बॉलीवुड करियर ABCL प्रोडक्शन के साथ 'तेरे मेरे सपने' फिल्म से किया था, जो कि वर्ष 1996 में रिलीज़ हुई थी, और दर्शकों के बीच इस फिल्म में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था.  जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया और सुर्खियां बटौरी, लेकिन न जानें कुछ समय बाद उन्होंने किसी कारण के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्रीस से अपना मुँह मोड़ लिया और उसके बाद से वह कभी किसी फिल्म में नज़र नहीं आई. 

वरुण और नीतू कपूर के बाद इस मशहूर एक्टर को भी हुआ कोरोना संक्रमण

शादी करने जा रहे श्रद्धा कपूर के भाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

राज्य सभा सांसद जोगिनापल्ली संतोष कुमार संग संजय दत्त ने लगाए पेड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -