21 साल की उम्र में गंदी नियत का शिकार हुईं थीं नेहा भसीन, जीत चुकीं हैं फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका पुरस्कार
21 साल की उम्र में गंदी नियत का शिकार हुईं थीं नेहा भसीन, जीत चुकीं हैं फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका पुरस्कार
Share:

पॉप संगीत गायिका नेहा भसीन (Neha Bhasin) का आज जन्मदिन है। नेहा का जन्मदिन 18 नवंबर को आता है और वह अपने जन्मदिन को धूम-धाम से मनाती है। नेहा का जन्म 1982 को नई दिल्ली में हुआ था और नेहा ने हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगू और पंजाबी में भी गाने गाए हैं। वह मेरे ब्रदर की दुल्हन, गुंडे, नीरजा सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसे फिल्मों के लिए गाना गए चुकीं हैं जो सुपरहिट रहे हैं। आपको यह भी बता दें कि नेहा को फिल्म सुल्तान के गाने ‘गीत जग घूमेया’ के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका पुरस्कार मिला है।

वैसे नेहा एक ऐसी गायिका है जिनका नाम विवादों में भी रहा है। कुछ समय पहले ही उन्होंने अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगाया था। जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि- 'अनु मलिक ने उन्हें गलत तरीकें से छुने की कोशिश की, वह भी जब नेहा 21 साल की थीं। उस वक्त वह अनु मलिक से मिलकर अपने गानों की सीडी देने गई थी। पर अनु मलिक के बर्ताव को देखते हुए वह झुठ बोलकर निकल गई कि उनकी मां नीचे उनका इंतजार कर रहीं हैं।'

नेहा भसीन एक ऐसी गायिका हैं जो सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं। वैसे नेहा म्यूजिक रियलिटी शो ‘लव मी इंडिया’ की जज भी रह चुकी हैं और वह इन दिनों बिग बॉस 15 में धमाल मचा रहीं हैं। नेहा को बचपन से ही गाना गाने और नाचने का बहुत शौक था और अपने बचपन के दिनों में वे स्कूल में गायकी की प्रतियोगिताओ में भाग लेती रहती थी। उन्होंने केवल और केवल 9 साल की उम्र में पहली गायन प्रतियोगिता जीती थी।

जानिए कौन हैं कॉमेडियन 'वीर दास'? जिनकी कविता से भारत में आया तूफ़ान

'भीख में मिली आजादी' वाले बयान पर बढ़ी कंगना की परेशानी, भेजा गया लीगल नोटिस

हिंदी ही नहीं कई भाषाओं में अपनी आवाज का जादू चला चुके है जुबीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -